घूस और ठगी के मामले में ब्रांच मैनेजर गिरफ्तार

ब्रांच मैनेजर
संवाददाता/12 सितम्बर 2012
घूस और ठगी के एक मामले में उदाकिशुनगंज के भूमि विकास बैंक के शाखा प्रबंधक धनञ्जय कुमार को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी ग्वालपाड़ा थाना के शिशवा गाँव के संतोष कुमार यादव के द्वारा एसपी के जनता दरबार में शाखा प्रबंधक के खिलाफ लगाये आरोपों के मद्देनजर की गयी है.संतोष ने आरोप लगाया था कि भूमि विकास बैंक के उक्त मैनेजर उससे पांच हजार रूपये मांग रहे थे और खुद को एसपी का नजदीकी बताकर उसे जेल भिजवाने की धमकी देते थे.संतोष ने यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने अपना ऋण खाता उस बैंक से बंद करवा लिया था फिर भी शाखा प्रबंधक ने उसे एक पुराना वारंट दिखाकर यह धमकी दिया कि इसे ग्वालपाड़ा थाना को देकर तुम्हे जेल भिजवा दूंगा.पीड़ित संतोष ने उस वारंट की प्रति प्राप्त कर पूरे मामले की जानकारी एसपी को उनके जनता दरबार में दी. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर ग्वालपाड़ा थाना में संतोष ने शाखा प्रबंधक के खिलाफ आवेदन दिया जिस पर ग्वालपाड़ा पुलिस ने कार्यवाही करते हुए शाखा प्रबंधक को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
   उधर शाखा प्रबंधक धनञ्जय कुमार ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि उन्हें साजिस के तहत इस मामले में फंसा दिया गया है.संतोष उनपर लोन के लिए दवाब डालता था जबकि उनके बैंक से अभी लोन का वितरण नही किया जा रहा था.संतोष पर थाना में कई मुक़दमे भी दर्ज हैं और जिस वारंट की बात हो रही है वो उसके पिछले ऋण से सम्बंधित है जो ऋण माफी के बाद कार्यालय में ही रखा हुआ था.उसे किसी ने कार्यालय से निकाल कर सहरसा से ग्वालपाड़ा थाना को भेज दिया था.
   (......आपत्ति दर्ज कराने के बाद इस भाग को हटा दिया गया है)
घूस और ठगी के मामले में ब्रांच मैनेजर गिरफ्तार घूस और ठगी के मामले में ब्रांच मैनेजर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 12, 2012 Rating: 5

1 comment:

  1. ..bhoomi vikas bank ka diwala nikal chuka hai aur woh koi loan nahi baant rahi hai..staff ko adhi se bhi kam salary milti hai..bank ke staff ko salary tab milti hai jab woh loan vasool ke late hain.. ye mamla sidha-2 loan na chukane ke liye bank staff ko dabav mein dalne ka mamla lagta hai.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.