15 नवंबर 2017

शिक्षिका के साथ मारपीट और छेड़खानी का मामला

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के पूर्वी पंचायत स्थित प्राथमिक विद्यालय मघेया मुसहरी जाने के दौरान प्रधान शिक्षिका स्नेहलता के साथ एक ट्रैक्टर चालक के द्वारा मारपीट और छेड़खानी का आरोप सामने आया है.

 इस बाबत प्रधान शिक्षिका स्नेहलता ने थाना में दिए अपने आवेदन में बताया कि प्रत्येक दिन की तरह वह अपने निज घर भागीपुर से आलमनगर पूर्वी पंचायत के मघेया मुशहरी प्राथमिक विद्यालय के लिए निकली और जब सुबह के 9 बजे जब थाना चौक से आगे बलसोता धार पहुंची तो पीछे से ट्रैक्टर की आवाज सुन कर जब साईड में रुकी तो ट्रैक्टर रोक कर चालक अमरेश कुमार पिता चुल्हो मंडल उतरा और हमें ट्रैक्टर पर बैठने के लिए कहने लगा.

जब हमने मना किया तो वह मेरे साथ जोर-जबरदस्ती करने लगा और जबरन ट्रैक्टर पर बैठाने लगा. आगे आरोप है कि जब शिक्षिका चिल्लाने लगी तो वह शिक्षिका के साथ मारपीट पर उतारू हो गया और निर्वस्त्र करने लगा.  पास में जो रूपये थे उसे भी छीन लिया और जान से मारने के साथ-साथ आपत्तिजनक गाली गलौज करने लगा । 

घटना के बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि शिक्षिका के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है जांच कर दोषी पर कारवाई की जायेगी.   
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण) 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...