मधेपुरा के ग्वालपाड़ा बाजार मे हुई कई राउंड फायरिंग से एक की मौत, दो घायल (VIDEO)

मधेपुरा के ग्वालपाड़ा में बुधवार की रात हुई अंधाधुंध गोलीबारी के विरोध में गुरुवार को स्थानीय दुकानदारों ने ग्वालपाड़ा बाजार को बंद कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश जताया और जल्द दोषी की गिरफ्तारी व अविलंव कार्रवाई की मांग की । 

वहीं बाजार बंद की सूचना पर पहुंचे उदाकिशुनगंज एसडीएम एसजेड हसन और एसडीपीओ अविनाश कुमार ने लोगों को समझाकर बाजार बंद समाप्त करवाया। स्थानीय लोगों का कहना था कि पुलिस की निष्क्रियता के कारण ग्वालपाड़ा में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। बेखौफ अपराधियों ने बुधवार की रात बाजार में अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस घटना में गोली लगने से 3 लोग घायल हो गए। जिसमें से एक व्यक्ति की मौत भी हो गई। पुलिस द्वारा अपराधियों पर कार्रवाई नहीं किए जाने से लागातार ग्वालपाड़ा में इस तरह की घटना हो रही है। इससे पूर्व भी अपराधियों ने बाजार में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था। लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। 


ग्वालपाड़ा के पूर्व प्रमुख पंकज कुमार ने कहा कि यहां से थानाध्यक्ष विजय पासवान को हटाया जाए। उनके खिलाफ बोलने वाले झूठा केस में लोगों को फंसा दिया जाता है। उन्होंने कहा कि एसडीएम और एसडीपीओ के आश्वासन पर वे लोग धरना प्रदर्शन और बाजार बंद के निर्णय वापस लिया है। अगर जल्द दोषियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो वे लोग फिर से बाजार बंद कर धरना प्रदर्शन शुरू कर देंगे। 

एसडीएम एसजेड हसन ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। ग्राम पंचायत और प्रशासन के सहयोग से बाजार में सीसीटीवी कैमरा लगाया जाएगा। बाजार में पुलिस कैंप लगाया जा रहा है। मृतक के परिवार को सरकारी प्रावधान के अनुसार लाभ दिया जाएगा। 

एसडीपीओ अविनाश कुमार ने कहा कि टेक्निकल अनुसंधान जारी है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। स्थानीय लोगों के द्वारा थानाध्यक्ष को हटाने की मांग की जा रही है। इसकी सूचना वरीय अधिकारी को दी गई है।

मधेपुरा के ग्वालपाड़ा बाजार मे हुई कई राउंड फायरिंग से एक की मौत, दो घायल (VIDEO)  मधेपुरा के ग्वालपाड़ा बाजार मे हुई कई राउंड फायरिंग से एक की मौत, दो घायल (VIDEO) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 09, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.