01 नवंबर 2017

मधेपुरा में जन अधिकार छात्र परिषद् का आक्रोश मार्च और पुतला दहन कार्यक्रम

B N M U के पार्ट-1 की परीक्षा को बार-बार पूर्णिया के डी एम के कहने पर स्थगित करने को लेकर कल मंगलवार को चक्का जाम कर रहे किशनगंज जन अधिकार छात्र परिषद के सदस्यों पर बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज और वाटर केनन का प्रयोग करने के खिलाफ मधेपुरा में आक्रोश.

  
जन अधिकार छात्र परिषद, मधेपुरा ने कहा कि किशनगंज जन अधिकार छात्र परिषद के साथियों पर आतंकवादी जैसी धारा सदर BDO के आदेशानुसार लगाकर और जेल में बन्द करके छात्रों के कैरियर के साथ खिलवाड़ करने का काम किया गया. इसको लेकर आज मधेपुरा में विश्विविद्यालय अध्यक्ष अमन कुमार रितेश की अध्यक्षता में आक्रोश मार्च और वि. वि प्रशासन. और किशनगंज प्रशासन का पुतला दहन किया गया. जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश महासचिव मिथुन यादव ने कहा कि कल का जो समय कुलपति से वार्ता मिला है उसमें इन निर्दोष 17 छात्रों को रिहा करने की एक अलग से माँग पत्र सौंपा जाएगा. अगर उन निर्दोष छात्रो को ज़ल्द से जल्द रिहा नही किया तो आगे जन अधिकार छात्र परिषद चुप नहीं बैठेगी।

छात्र संघ के जिला अध्यक्ष रोशन कुमार बिट्टू ने गिरफ्तार किये हुए सभी छात्रों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। मौके पर उपस्थित दीपक कुमार (jacp प्रदेश महासचिव), पिंटू (वि वि उपाध्यक्ष), अजय सिंह यादव (जिला उपाध्यक्ष), शैलेन्द्र कुमार (कार्यालय सचिव), देवाशीष पासवान कार्यालय उपसचिव, ई मुरारी (मिडिया प्रभारी), सोनू जी स्टार, नवीन जी (jacp प्रदेश सचिव), मुकेश, मिथुन किंग (प्रखंड अध्यक्ष), शुशांत, इरफान, रामप्रवेश, रंगेश, सावन, सद्दाम, मुन्ना, ओमप्रकाश, सोनू, जयप्रकाश, राजा यदुवंशी, नितीश, रोशन, ओमप्रकाश रंजन समेत बड़ी संख्यां में छात्र उपस्थित थे।

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...