23 अक्तूबर 2017

नगर परिषद् की तरफ से छठ घाटों की विशेष सफाई अभियान, किया नंबर जारी

नगर परिषद मधेपुरा में छठ की तैयारी जोरों पर है और सबसे प्रमुख सफाई अभियान के बारे में नगर परिषद मधेपुरा के द्वारा विशेष सफाई अभियान चलाया जा रहा है.


नगर परिषद् के अंतर्गत कुल 16 छठ घाट मौजूद हैं और नगर परिषद् का कहना है कि इन पर जेसीबी मशीन आदि के साथ सफाई के लिए विशेष तौर पर कर्मचारी, जमादार आदि प्रतिनियुक्त किये गए हैं.

प्रमुख भिरखी छठ घाट पर मौजूद वार्ड नंबर 21 के पार्षद प्रतिनिधि राजेश कुमार यदुवंशी, पूर्व पार्षद समाजसेवी मुकेश कुमार, त्रिलोक, जटा शंकर यादव, गोपी पंडित आदि सफाई करवाते मौजूद थे. मौके पर सफाई के बारे में पूर्व पार्षद मुकेश कुमार ने बताया कि मुख्य पार्षद श्रीमती सुधा देवी के निर्देश पर नगर परिषद में पढ़ने वाले कुल 16 छठ घाटों पर विशेष सफाई अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें सफाई कर्मी, सफाई जमादार आदि प्रतिनियुक्त किया गया है.

बताया कि कुल 16 छठ घाटों पर नगर सफाई कर्मी, सफाई जमादार संजय यादव, सुदिष्ट यादव उमेश मलिक, विदेशी मल्लिक, कर्मचारी राधा साह, दीपक कुमार, मोहम्मद सादीर आलम, अशोक यादव, कृष्णानंद साह, राजेंद्र पंडित, बौकू यादव, सचिदानंद यादव, गौरीशंकर, रविन्द्र कुमार आदि कर्मचारियों को अलग-अलग प्रतिनियुक्त किया गया है.

 सफाई अभियान की देख रेख के लिए सफाई कर्मी, ट्रैक्टर, ब्रैकेट और जेसीबी चालक को भी लगाया गया है. नगर परिषद की तरफ से यह भी कहा गया है कि जिन्हें भी कोई शिकायत हो, या कमी दिखे वह इस कार्य के लिए देखरेख के लिए प्रतिनियुक्त जेई दिनेश दास के मोबाइल नंबर 95345 53010 पर संपर्क कर कोई भी कठिनाई दूर करने में नगर परिषद की सहायता करें.
(नि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...