20 अक्तूबर 2016

मधेपुरा: विवाहिता के साथ दुष्कर्म, दी पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी

मधेपुरा जिले के चौसा थाना के लौआलगान में एक विवाहित महिला के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दुष्कर्मी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना से आमजनों में जबरदस्त आक्रोश देखा जा रहा है.
    बताया जाता है कि चौसा थाना क्षेत्र के लौआलगान की एक विवाहिता महिला अपने बासा के पूरब बकरी चरा रही थी कि इसी बीच अकेली पाकर गांव के ही बाबू साहब सिंह उर्फ गौरव कुमार आया और जमीन पर पटक कर मुंह बंद कर दुष्कर्म को अंजाम दिया.
घटना को अंजाम देने के बाद वह धमकी देते हुए कहा कि यदि किसी को घटना के बारे में बताया तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे. यह कहते हुए वह भाग निकला. पीड़िता ने स्वयं चौसा थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.
     पीड़िता के आवेदन पर भादवि की धारा 376 के तहत चौसा थाना कांड संख्या 178/16 में थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच में भेज दिया है. चौसा पुलिस ने तक्षण कार्रवाई करते हुए दोषी गौरव कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना से आमलोगों में जबरदस्त आक्रोश देखा जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरूण कुमार दूबे, पुलिस अंचल निरीक्षक सुरेश राम चौसा थाना पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल की.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...