15 सितंबर 2016

राजीव कुमार बने काग्रेस सांसद के सांसद प्रतिनिधि

सुपौल लोक सभा क्षेत्र से कॉंग्रेस सांसद रंजीत रंजन ने अपने काम की व्यापकता को देखते हुए सिंहेश्वर के सरपंच राजीव कुमार बबलू को सिंहेश्वर प्रखंड का सांसद प्रतिनिधि का भार सौंपा गया.
     बताया गया कि न्याय के साथ-साथ सांसद की अनुपस्थिति में भी क्षेत्र कि जनता को किसी तरह की परेशानी का सामना नही करना पड़े और क्षेत्र का विकास निर्बाध गति से चलता रहे, इसके लिए सांसद प्रतिनिधि को चुना गया.
         सांसद प्रतिनिधि बनाते समय स्थानीय सांसद श्री रंजन ने जनता की बेहतरी के लिये हमेशा अग्रसर भूमिका निभाने तथा जात पात से उपर उठ कर गरीबो के हित के लिये ईमानदार कोशिश करने की बात कही. वहीं सांसद प्रतिनिधि राजीव कुमार ने कहा कि हम जनता के उम्मीदों पर खरा उतरने के लिये प्रतिबद्ध हैं. हम अपने नेता के विश्वास को कायम रखेगें.
     राजीव कुमार के सांसद प्रतिनिधि बनने कि खबर सुनते ही उनके समर्थको में ख़ुशी की लहर दौड़ गई. मौके पर मौरा कवियाही के मुखिया अरुण यादव, मौरा झरकाहा के मुखिया राजेन्द्र यादव, पैक्स अध्यक्ष रायभीड मनोज यादव, पंसस सबैला मुकेश यादव,  मिथलेश यादव, आदि मौजूद थे वहीँ मुबारक वाद देने वालो में व्यापार संघ के महा सचिव अशोक भगत, मुन्ना यादव,  दीपक यादव,  मनोज यादव, राजेन्द यादव,  विभाष सिंह, पंकज कुमार,  निर्मल भगत, पंकज कुमार नागराज, अरविन्द प्राणसुखका, बिनोद भगत,   राम कुमार भगत, हेमन्त कुमार, सचिदानंद चैधरी, संजय गुप्ता, सन्नी कुमार आदि शामिल थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...