20 सितंबर 2016

राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता आरम्भ होने में 48 घंटे से कम बाकी; डीएम ने लिया तैयारी का जायजा

मधेपुरा में इसी 22 सितम्बर से 24 तारीख तक चलने वाले राज्य स्तरीय विद्यालय कबड्डी (बालक/बालिका) प्रतियोगिता की तैयारी जिले में पूरे जोर-शोर से हो रही है.
      आज़ प्रतियोगिता स्थल मधेपुरा जिला मुख्यालय के बी एन मंडल स्टेडियम  में चल रहे तैयारी का जायजा मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल ने लिया. उनके साथ एसपी विकास कुमार, डीडीसी मिथिलेश कुमार, एएसपी के अलावे अन्य कई पदाधिकारी मौजूद थे.
     जिला पदाधिकारी ने इस मौके पर मीडिया के माध्यम से मधेपुरा मॆ आम-आवाम कॊ अपने पूरे परिवार के साथ कबड्डी प्रतियोगिता देखने और उनके उत्साह कॊ बढ़ाने के लिये आमंत्रित किया है.  बता दें कि इस प्रतियोगिता मॆ 304 लड़कियां और 304 लड़के अपनी खेल प्रतिभा का जलवा दिखायेंगे. बाहर से आने वाली 304 बालिका खिलाडियों के ठहरने का इंतजाम जिला मुख्यालय के केशव कन्या उच्च विद्यालय में किया गया है जबकि बालक खिलाड़ी के ठहरने का इंतजाम रासबिहारी विद्यालय मॆ किया गया है.
     मौके पर जिला पदाधिकारी ने कहा कि मधेपुरा मॆ इस तरह की कबड्डी प्रतियोगिता पहली बार देखने कॊ मिलेगा. उन्होने कहा कि इस दौरान सुरक्षा की भी पूरी व्यवस्था होगी, इस लिये आप रात मॆ भी इस खेल का आनँद उठा सकते हैं.
    बता दें कि मधेपुरा में पहली बार होने वाले राज्य स्तरीय विद्यालय कबड्डी (बालक/बालिका) प्रतियोगिता का आयोजन अपराह्न् तीन बजे से होगा जो में भी चलेगा. मधेपुरा के लोगो मॆ भी कबड्डी प्रतियोगिता कॊ लेकर काफी उत्साह है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...