मधेपुरा: यत्र-तत्र वाहन लगाना पड़ रहा महंगा, परिवहन विभाग ठोंक रहा जुर्माना

मधेपुरा की सडकों पर गलत ढंग से मोटरसाइकल तथा अन्य वाहन लगाना अब महँगा पड़ेगा. पकड़े जाने पर देना होगा जुर्माना.
      मधेपुरा में आज व्यवहार न्यायालय के सामने पार्किंग किये लगभग 50 मोटरसाइकिल मालिकों कॊ जुर्माना देना पड़ा. मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा के M V I सुशांत कुमार पुलिस बल से साथ आज शहर के विभिन्न जगह जांच के लिए पहुंचे. निर्देश सम्बंधित बोर्ड के बावजूद न्यायालय के सामने लगाए गए मोटरसाइकिलों का चलान काट कर ₹ 800 प्रति जुर्माना लगा दिया. जो वाहन मालिक मौके पर से गायब थे, उनकी गाड़ी पर चलान लटका दिया गया.
     इस ख़बर से कई लोग काफी परेशान दिखे. कुछ वाहन मालिकों ने कहा कि हमारी भी मजबूरी है कि हम अपनी वाहन कॊ कहाँ लगाएं, शहर में कोई पार्किंग की  व्यवस्था नहीं है. अगर वाहन कहीं दूरी पर लगा कर कोर्ट परिसर मॆ जाते हैं तो वाहन चोरी का भय हमेशा बना रहता है. जो भी हो, पर प्रशासन ने कोर्ट के आसपास वाहन कहाँ पार्किंग करनी है, उसकी जगह तय कर दी है और जहाँ तक मार्केट की बात है तो पार्किंग के गलत जगह और तरीके से आमलोगों को बड़ी परेशानी होती है और परिवहन विभाग यदि पार्किंग के मामले में सख्ती बरत रहा है तो उसे सहयोग करना एक जिम्मेदार नागरिक का कर्त्तव्य होना चाहिए.  
मधेपुरा: यत्र-तत्र वाहन लगाना पड़ रहा महंगा, परिवहन विभाग ठोंक रहा जुर्माना मधेपुरा: यत्र-तत्र वाहन लगाना पड़ रहा महंगा, परिवहन विभाग ठोंक रहा जुर्माना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 20, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.