‘एक शाम शहीदों के नाम’ कार्यक्रम ने दर्शकों का मन मोहा

|मुरारी कुमार सिंह|14 जुलाई 2014|
सशस्त्र सेना झंडा दिवस पर मधेपुरा जिला मुख्यालय के कला भवन में आयोजित कार्यक्रम एक शाम शहीदों के नाम ने दर्शकों का मन मोह लिया.
    जिला प्रशासन मधेपुरा की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम का उदघाटन मधेपुरा के जिला पदाधिकारी गोपाल मीणा ने किया. कार्यक्रम में सैनिक कल्याण निदेशालय बिहार पटना की ओर से अतिविशिष्ट कलाकारों ने भाग लिया और पूरा कार्यक्रम देशभक्ति ओपर आधारित है. मिली जानकारी के मुताबिक इस भव्य कार्यक्रम में कुल 17 कलाकार आये हैं जिनमें 2 महिला कलाकार भी शामिल हैं.
   एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम का मुख्य उद्येश्य इसके आयोजन से जमा राशि को सैनिकों की सहायता और उनके कल्याणार्थ लगाना है. इस कार्यक्रम में टिकट की व्यवस्था की गई है ताकि देश के लिए मर-मिटने वाले सैनिकों को अन्य देशवासियों की ओर से मदद पहुंचाई जा सके.
   कार्यक्रम में जिलाधिकारी के अलावे मधेपुरा एसपी आनंद कुमार सिंह, एसडीओ बिमल कुमार सिंह तथा जिले के अन्य कई वरीय पदाधिकारी भी मौजूद थे.
         समाचार प्रकाशित होने तक कार्यक्रम चल रहा था और कलाकार दर्शकों की खूब तालियाँ बटोर रहे थे.
‘एक शाम शहीदों के नाम’ कार्यक्रम ने दर्शकों का मन मोहा ‘एक शाम शहीदों के नाम’ कार्यक्रम ने दर्शकों का मन मोहा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 14, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.