मंदिर से पूजा कर लौट रहे थे दम्पति: दुर्धटना में पत्नी की हुई मौत

|अमित कुमार|15 जुलाई 2014|
मुरलीगंज प्रखंड मुख्यालय के गुदरी हाट स्थित मधेपुरा-पूर्णियां एनएच 107 पर मंगलवार की सुबह लगभग 8 बजें एक ट्रैक्टर से धक्का लगने और उसके बाद ट्रैक्टर के पहिये से कुचला जाने के कारण प्रखंड के जोरगामा निवासी राजकुमार पौद्दार की 25 वर्षीया पुतूल देवी की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को सड़क पर ही छोड़ कर फरार हो गया.
घटना की जानकारी देते हुए मृतिका के पति जोरगामा पंचायत के वार्ड 12 निवासी राजकुमार पौद्दार ने बताया की सुबह में हम दोनो पति-पत्नी मुरलीगंज दुर्गा मंदिर से पूजा कर मोटर साईकिल से अपने घर जोरगामा जा रहे थे. इसी बीच गुदरी हाट के पास एनएच 107 पर मीरगंज की ओर से आ रही ट्रैक्टर से ठोकर लगने से मेरी पत्नी मोटर साईकिल से गिर कर ट्रैक्टर के पहिये के नीचे चली गयी और ट्रैक्टर का चक्का मेरी पत्नी के सर से ऊपर चढ़ गया जिससे मेरी पत्नी की मौत हो गयी.
 घटना के बाद स्थानीय लोगों ने महिला को जख्मी समझकर पीएचसी मुरलीगंज ले गए जहाँ डॉक्टर ने घायल महिला को मृत घोषित कर दिया. बताया गया कि मृतका  दो बच्चे की मां थी.
जानकारी के बाद थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया और थाना में लगवा दिया. मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया.
मंदिर से पूजा कर लौट रहे थे दम्पति: दुर्धटना में पत्नी की हुई मौत मंदिर से पूजा कर लौट रहे थे दम्पति: दुर्धटना में पत्नी की हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 15, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.