सूरज मंडल के समर्थकों को अपराधिक तत्वों द्वारा धमकी

भारतीय जनता पार्टी के नेता व दिल्ली विश्वविद्यालय के प्राध्यापक मुरहो (मधेपुरा) निवासी प्रो सूरज यादव उर्फ़ सूरज मंडल के समर्थकों व करपारदारों को शनिवार को सहरसा कोर्ट परिसर में कुख्यात अपराधी मनोज यादव से जुड़े अपराधिक तत्वों ने घेर कर धमकाते हुए कहा है कि अगर सूरज मंडल मनोज यादव के विरुद्ध किसी तरह की गवाही दिलवाई या चुनाव लड़ने को सोचा भी तो खतरनाक अन्जाम हो सकता है। भाजपा नेता सूरज यादव ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इस घटना का विस्तृत विवरण दिया है.
उन्होंने कहा कि बभनी नरसंहार के मुख्य आरोपी और अनेकों अपराधिक कृत्यों को अंज़ाम देने वाला, सहरसा ज़िले के पतरघट प्रखंड के सुरमाहा - किशनपुर का निवासी मनोज यादव को 2011 में प्रो सूरज यादव उर्फ़ सूरज मंडल कि शिकायत पर तत्कालीन कोसी रेंज के पुलिस उप-महानिरीक्षक परेश सक्सेना के हस्तक्षेप पर गिरफ्तार किया गया था।  आजकल इस मामले की सुनवाई और गवाही सहरसा कोर्ट में केस संख्या 1608/11 के अंतर्गत चल रही है।  इसके पहले मनोज यादव ने गवाहों को कोर्ट आने पर धमकी दिया है जिसकी शिकायत पतरघट ओ पी, सौर बाज़ार पुलिस स्टेशन में की गई है। आज चुकी सूरज मंडल खुद कोर्ट नहीं पहुँच पाये थे , तो उनकी ओर से कई समर्थक और निजी स्टाफ सहरसा कोर्ट पहुंचे थे।
भाजपा नेता ने जानकारी देते हुए कहा कि सुनवाई से पहले कई अपराधिक तत्व कोर्ट परिसर में ही सूरज मंडल के समर्थकों को घेर कर धमकी देते हुए कहा कि अगर कोई गवाही देने आया  या सूरज मंडल इस चुनाव में खड़े होने को सोचे भी तो इसका खतरनाक अंजाम भुगतना होगा। सूरज मंडल को जैस ही इसकी जानकारी दी गयी, उन्होंने पुलिस सुपरिंटेंडेंट से फोन पर संपर्क करना चाहा।  संपर्क नहीं होने पर ई मेल से पूरी घटना की जानकारी दे दी गई है। कहा गया कि सूरज मंडल भा ज पा से मधेपुरा लोक सभा से टिकट के दावेदार हैं, परन्तु भा ज पा ने मधेपुरा से किसी अन्य व्यक्ति को टिकट दिया है, जिसका विरोध हो रहा है।  
(नि० सं०)
सूरज मंडल के समर्थकों को अपराधिक तत्वों द्वारा धमकी सूरज मंडल के समर्थकों को अपराधिक तत्वों द्वारा धमकी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 24, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.