मधेपुरा चुनाव डायरी (15): भाजपा प्रत्याशी विजय कुशवाहा का लोकसभा क्षेत्र दौरा शुरू, कार्यकर्ताओं ने किया गर्मजोशी से स्वागत

|वि० सं०|22 मार्च 2014|
तमाम उथल-पुथल को नजर अंदाज करते मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी विजय कुमार कुशवाहा मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र पहुँच चुके हैं. लोकसभा क्षेत्र में उनके आगमन के बाद कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया.
      भाजपा प्रत्याशी विजय कुशवाहा ने अपने दौरे में मुरलीगंज, आलमनगर, बिहारीगंज, उदाकिशुनगंज आदि क्षेत्रों में भ्रमण किया. भाजपा प्रत्याशी जहाँ-जहाँ पहुंचे भाजपा के कार्यकर्ताओं ने श्री कुशवाहा का गर्मजोशी से स्वागत किया.  
पुरैनी के जहाँ भाजपा के समर्थन में लोगों ने उनका जमकर स्वागत किया वहीँ शाह्जादपुर देर शाम पहुँचने के बाद भी लोगों ने श्री कुशवाहा को हाथोंहाथ लिया और उनमें भरोसा जताया.
      मुरलीगंज में भी कई व्यवसायियों ने विजय कुशवाहा को पूर्ण समर्थन देने का वादा किया. मौके पर महादलित मंच के जिलाध्यक्ष नेपाली रजक ने भी लोगों से विजय कुशवाहा को भारी मतों से जिताने की अपील की.
      माना जा रहा है कि मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र में महामुकाबला तीन दिग्गजों के बीच ही होगा. त्रिकोणीय संघर्ष में बाजी कौन मार ले जाएगा, इसपर स्पष्ट रूप से कुछ कहना अभी संभव नहीं है. पर जो भी होगा, चुनाव परिणाम सबको चौंकाने वाला रहने की उम्मीद जताई जा रही है.
मधेपुरा चुनाव डायरी (15): भाजपा प्रत्याशी विजय कुशवाहा का लोकसभा क्षेत्र दौरा शुरू, कार्यकर्ताओं ने किया गर्मजोशी से स्वागत मधेपुरा चुनाव डायरी (15): भाजपा प्रत्याशी विजय कुशवाहा का लोकसभा क्षेत्र दौरा शुरू, कार्यकर्ताओं ने किया गर्मजोशी से स्वागत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 22, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.