मधेपुरा चुनाव डायरी (14): मधेपुरा शरद यादव करेंगे 4 अप्रैल को नामांकन दाखिल: आज पहुंचेंगे मधेपुरा

 |नि० सं०|22 मार्च 2014|
जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा के पूर्व सांसद शरद यादव आज मधेपुरा पहुँच रहे हैं. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजनीति के दिग्गज कहे जाने वाले शरद यादव मधेपुरा से जदयू के प्रत्याशी हैं और 2009 के लोकसभा चुनाव में शरद ने राजद प्रत्याशी रविन्द्र चरण यादव को भारी मतों के अंतर से पराजित किया था.
      हालांकि बीच में ये अफवाह फैली थी कि शरद यादव इस बार के लोकसभा चुनाव में अपना क्षेत्र बदल सकते हैं, पर शरद ने विरोधियों के उन तमाम अटकलों को खारिज करते हुए मधेपुरा से ही चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी.
      विधान परिषद सदस्य विजय कुमार वर्मा से मिली जानकारी के मुताबिक़ शरद यादव आज मधेपुरा पहुंचेंगे और आगामी 4 अप्रैल को जदयू प्रत्याशी के रूप में मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करेंगे.
      मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र का मुकाबला इस बार कुछ ज्यादा ही दिलचस्प होगा. पिछली बार जहाँ शरद यादव ने लोकसभा क्षेत्र के 3,70,585 वोटरों का मत बटोरा था, जिसमें गठबंधन में शामिल भाजपा के मत भी शामिल थे, वहीं इस बार इन्हें भाजपा का भी विरोध झेलना पड़ेगा. अब देखना है कि आगे राजनीति कौन सा करवट लेती है.
मधेपुरा चुनाव डायरी (14): मधेपुरा शरद यादव करेंगे 4 अप्रैल को नामांकन दाखिल: आज पहुंचेंगे मधेपुरा मधेपुरा चुनाव डायरी (14): मधेपुरा शरद यादव करेंगे 4 अप्रैल को नामांकन दाखिल: आज पहुंचेंगे मधेपुरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 22, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.