‘विजय कुशवाहा को भाजपा प्रत्याशी बनाने का फैसला उचित’- रालोसपा

|नि० सं०|22 मार्च 2014|
राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के जिलाध्यक्ष सह मधेपुरा के अधिवक्ता राजीव जोशी ने प्रेस बयां जारी कर मधेपुरा संसदीय क्षेत्र से राजग गठबंधन का भाजपा प्रत्याशी विजय कुशवाहा को बनाए जाने पर भाजपा के केन्द्रीय नेतृत्व के फैसले को उचित एवं सही फैसला बताया है.
      रालोसपा के जिलाध्यक्ष श्री जोशी ने कहा है कि मधेपुरा संसदीय क्षेत्र की जनता वर्तमान सांसद से खिन्न है और सच्चे, कर्तव्यनिष्ठ प्रतिनिधि चुनने को बेक़रार हैं. मधेपुरा के लोगों ने पूर्व सांसद शरद यादव को सांसद चुनकर विकास का अवसर दिया था, पर इन्होने अपने को राष्ट्रीय नेता कहकर क्षेत्रीय समस्याओं की आवाज अपने तक नहीं लाने का सुझाव आमलोगों एवं कार्यकर्ताओं को देते रहे हैं जो खेदजनक विषय है.
      श्री जोशी ने कहा कि भाजपा के केन्द्रीय नेतृत्व द्वारा विजय कुशवाहा को संसदीय क्षेत्र का प्रत्याशी बनाए जाने से भाजपा एवं गठबंधन के लोगों में खुशी है कि विजय कुशवाहा मधेपुरा के लोगों के विश्वास पर खरा उतरेंगे और मधेपुरा में विजय कुशवाहा को कुशवाहा के साथ-साथ सभी जाति और धर्म के लोगों का सहयोग मिलेगा.
‘विजय कुशवाहा को भाजपा प्रत्याशी बनाने का फैसला उचित’- रालोसपा ‘विजय कुशवाहा को भाजपा प्रत्याशी बनाने का फैसला उचित’- रालोसपा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 22, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.