चुनावी मौसम में अग्निपीड़ितों का दर्द बांटने पहुंचे कई नेता

|ओमप्रकाश|07 फरवरी 2014|
कल मधेपुरा के सिंहेश्वर प्रखंड स्थित एन एच 106 के किनारे अचानक लगी आग से 5 घर और 5 दुकानें जल कर राख हो गई थी जिसमें लगभग दस लाख रूपये का नुकसान हुआ था.
जहां अग्निकांड के पीड़ित रात भर खुले आसमान में ठंड से ठिठुरते रहे और प्रशासन की ओर से इनकी सुधि लेने कोई नहीं पहुंचा वहीँ आज पीड़ित परिवार को पूर्व सांसद पप्पू यादव ने 20 हजार रूपये नगद दिए और पीड़ित मनोज साह की लड़की की शादी के लिए पूर्व सांसद ने एक लाख रूपये 10 दिनों के बाद पीड़ित के खाते में जमा करने का वादा किया.
सिंहेश्वर के जदयू विधायक रमेष ऋषिदेव ने 4 पीड़ीतो को 4200 का चेक बांटा और कहा कि जिनका नाम बीपीएल सूची में होगा उनको पुर्नवास के लिए इंदिरा आवास का लाभ मिलेगा. पीडितों को 50 किलो गेहूं और 50 किलो चावल भी दिया जाएगा.
सिंहेश्वर बीडीओ राजलक्ष्मी कुमारी ने भी कहा कि जिनका नाम बीपीएल सूची में होगा उनको इंदिरा आवास का लाभ मिलेगा. पर हद तो सिंहेश्वर सीओ रामा सिंह ने कर दी जो अपने कार्यालय से महज थोड़ी दूर हुई इस घटना के बाद शाम तक वहां नहीं पहुंचकर देर रात पहुंचे और आज कहा कि वहाँ किसी होटल में आग नहीं लगी.
सिंहेश्वर में हुए इस भीषण अग्निकांड के शिकार लोगो का दुःख बांटने में भले ही  जिला प्रशासन को विफल माना जाय, लेकिन नेताओं पर अग्निकांड के शिकार लोगो के दुःख का असर अधिक ही दिख रहा है. वैसे भी चुनाव नजदीक आते ही नेताओं को जनता का हर दुख नजर आने लगता है.
चुनावी मौसम में अग्निपीड़ितों का दर्द बांटने पहुंचे कई नेता चुनावी मौसम में अग्निपीड़ितों का दर्द बांटने पहुंचे कई नेता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 07, 2014 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.