मधेपुरा प्रेस क्लब की अहम बैठक: सामाजिक सरोकार पर बल

|नि० सं०|17 फरवरी 2013|
आज दिन में मधेपुरा प्रेस क्लब की एक महत्वपूर्ण बैठक जिला मुख्यालय के एसबीआई रोड स्थित मधेपुरा प्रेस क्लब के कार्यालय में हुई. बैठक में कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई. प्रेस क्लब की सदस्यता अभियान को गति प्रदान करने के अलावे सामाजिक सरोकार में मधेपुरा प्रेस क्लब की भूमिका सक्रिय बनाने पर बल दिया गया.
      प्रेस क्लब के सदस्य और टाइम्स ऑफ इण्डिया के जर्नलिस्ट देव नारायण साहा ने ये प्रस्ताव रखा कि गरीब और समाज के उपेक्षित वर्ग के लिए एक योजना बनाई जाय और मधेपुरा प्रेस क्लब उनकी भी आवाज बने.
      सहारा टीवी के रूद्र नारायण यादव ने सामाजिक सरोकार से जुड़े मुद्दे को प्रशासन तक पहुंचाने की बात रखी.
      न्यूज एक्सप्रेस के कुमार ओमप्रकाश ने कहा कि मधेपुरा प्रेस क्लब की भूमिका इलाके के ग़रीबों की बेटी की शादी में मदद करने में हो.
      बैठक में आम लोगों के लिए मधेपुरा प्रेस क्लब का एक नंबर भी जारी किया गया और आम लोगो से अपील की गई कि मोबाइल नंबर 9472600988 पर वे कॉल कर अपनी समस्याएं बताएं ताकि ये जर्नलिस्ट यूनियन उनकी आवाज बन सके.
      बैठक दोपहर बाद शुरू हुई जो करीब दो घंटे चली. आज के बैठक में महत्वपूर्ण रूप से टाइम्स ऑफ इण्डिया के देव नारायण साहा, सहारा टीवी के रूद्र नारायण यादव, मधेपुरा टाइम्स के राकेश सिंह, आर्यन टीवी के कुमार अंगद, कशिश टीवी के राजीव रंजन, न्यूज एक्सप्रेस के कुमार ओमप्रकाश, कौमी तंजीम के मोतीउर्रहमान, मौर्या टीवी के देवकांत झा, शंकर कुमार, अधिवक्ता सरोज भारती, राजेन्द्र कुमार, संजीव कुमार भगत आदि शामिल थे जबकि नई दिल्ली से एचटी मीडिया के सेवानिवृत वरिष्ठ पत्रकार और मधेपुरा प्रेस क्लब के संस्थापक अरूण कुमार बैठक के दौरान फोन लाइन पर मौजूद थे.
      बैठक में उठाये गए सारे प्रस्तावों को मान लिया गया और अगली बैठक में इसकी प्रगति की समीक्षा करने के निर्णय के साथ बैठक सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न हुआ.
मधेपुरा प्रेस क्लब की अहम बैठक: सामाजिक सरोकार पर बल मधेपुरा प्रेस क्लब की अहम बैठक: सामाजिक सरोकार पर बल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 17, 2013 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.