एनएसयूआई ने निकाला दामिनी की मौत पर मौन जुलूस

संवाददाता/30/12/2012
दिल्ली में हुए गैंगरेप की शिकार की मौत पर आक्रोश मधेपुरा में भी नहीं थम रहा है. आज उस वीभत्स घटना के विरोध में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने मधेपुरा के विभिन्न सड़कों पर मौन जुलूस निकाला. मौन जुलूस के समय इनके हाथों में तख्तियां थी जिसपर बलात्कार एवं गैंगरेप के खिलाफ सख्त क़ानून बनाने की मांग व दोषियों को अविलम्ब फांसी की सजा देने से सम्बंधित मांगें लिखी हुई थी. एनएसयूआई कार्यकर्ताओं जुलूस विभिन्न मार्गों से होकर जिला कार्यालय तक गया जहाँ मृतका के लिए एक शोकसभा का आयोजन कर उसे श्रद्धांजलि अर्पित की गई.
            मौजूद सभी कार्यकर्ताओं ने एक स्वर से सभी दोषियों को फांसी देने की मांग की. साथ ही सरकार से बलात्कार एवं गैंगरेप के खिलाफ सख्त क़ानून बनाने की मांग की.
            इस मौके पर संगठन के राष्ट्रीय प्रतिनिधि प्रभात कुमार मिस्टर, प्रदेश सचिव आशीष कुमार पप्पू, जिलाध्यक्ष खगेश कुमार, जिला उपाध्यक्ष श्रीकांत राय, जिला सचिव राजदीप कुमार, सोनू, टीपी कॉलेज के एनएसयूआई अध्यक्ष आकाश सिंह यादव, छोटू, अमित, बिट्टू, नंदन, विकास सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.
एनएसयूआई ने निकाला दामिनी की मौत पर मौन जुलूस एनएसयूआई ने निकाला दामिनी की मौत पर मौन जुलूस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 30, 2012 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.