इससे अच्छी मौत मेरे लिए कुछ हो ही नहीं सकती: नीतीश

संवाददाता/28/09/2012
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मधेपुरा में अपने भाषण में कहा कि वे बिहार की जनता के लिए मिट जाना कहते हैं.भाषण के दौरान उन्होंने खगड़िया में उनपर पत्थर चलाये जाने की बात पर कहा कि उन्हें नहीं मालूम था कि किस बात के लिए पत्थर फेंके गए.हम उनसे बात करना चाहते थे,उनकी समस्या सुनना चाहते थे.वे कोई मांगपत्र भी नहीं देना चाहते थे.आगे उन्होंने कहा कि कोई हमें पत्थर का वार कर समाप्त देना चाहता है तो इससे अच्छी मौत कुछ नहीं हो सकती.हम लोगों के बीच से पैदा हुए हैं और आपके बीच ही मिट जाना चाहते हैं.हम बिहार के हक की लड़ाई के लिए निकले हैं.
          उन्होंने तालियों की गडगडाहट के बीच कहा कि हमारा कोई नहीं है,हमको किसी परिवार को नहीं देखना है,और को देखना होगा.बिहार की साढ़े दस करोड़ जनता ही मेरा परिवार है.आपने मुझपर विश्वास किया है आपके विश्वास को मैं टूटने नहीं दूंगा चाहे मुझे जो कुर्बानी देनी पड़े.
इससे अच्छी मौत मेरे लिए कुछ हो ही नहीं सकती: नीतीश इससे अच्छी मौत मेरे लिए कुछ हो ही नहीं सकती: नीतीश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 28, 2012 Rating: 5

1 comment:

  1. इससे अच्छी मौत मेरे लिए कुछ हो ही नहीं सकती: kya baat hai gandhigiri aur aajkal ke political leader se.."ye sabhi dialog dikhawa hai" be be careful of this type of leader.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.