कमिश्नर का जनता दरबार@मधेपुरा:फैसला ऑन द स्पॉट

संवाददाता/२७ जनवरी २०१२
कल के मधेपुरा आने के वचन को पूरा करते हुए कोशी के आयुक्त जे.आर.के.राव आज जनता दरबार लगाने मधेपुरा पहुंचे और कई मामलों में फैसला ऑन द स्पॉट किया.हालांकि सहरसा के अलावे कोशी के किसी दूसरे जिला मुख्यालय में कमिश्नर का ये पहला जनता दरबार था,पर प्रचार-प्रसार के अभाव में इस जनता दरबार में लोगों की बड़ी भीड़ नहीं उमड़ पाई.पर जितने भी मामले आयुक्त के पास आए, उन्होंने त्वरित निर्णय लेते हुए मामले को सुलझाने का प्रयास किया. अतिक्रमण के एक मामले में उन्होंने मधेपुरा एसडीओ को अतिक्रमण हटाने के आदेश दिए.पुनर्वास के मामले में उन्होंने तुरंत ही जिलाधिकारी को आवश्यक निर्देश दिया.उन्होंने बाहर निकलने तक लोगों की समस्याओं को सुना.
    महीने में एक बार मधेपुरा आकर जनता दरबार लगाने के उनके फैसले से मधेपुरा जिला की जनता कुछ ज्यादा ही उत्साहित थी,पर उनके रहने तक स्थानीय पदाधिकारियों की साँसे अटकी हुई लग रही थी कि पता नहीं किसी मामले में उनकी कोई पोल न खुल जाए और कहीं उनके विरूद्ध भी न हो जाए..फैसला ऑन द स्पॉट.
 (खबर से सम्बंधित वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें.)
कमिश्नर का जनता दरबार@मधेपुरा:फैसला ऑन द स्पॉट कमिश्नर का जनता दरबार@मधेपुरा:फैसला ऑन द स्पॉट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 27, 2012 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.