सामूहिक दुष्कर्म की शिकार बबली अस्पताल से गयी घर

 चन्दन सिंह/सहरसा/२३ नवंबर २०११
सामूहिक दुष्कर्म की शिकार बच्ची आज ना केवल चंगा हो चुकी है बल्कि आज वह अपने गाँव सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के काशनगर गाँव भी चली गयी. सहरसा के पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की कमान खुद सँभालते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टास्क फ़ोर्स का गठन किया था.उसी के नतीजतन दुष्कर्म का मुख्य आरोपी साहेब पोद्दार को आज पुलिस ने दबोच लिया.अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस की सघन छापामारी जारी है.आज सुबह पुलिस अधीक्षक मोहम्मद रहमान खुद सदर अस्पताल पहुँचे जहां उन्होनें पीड़िता का हाल-चाल पूछा और पीड़िता और उसकी माँ का अलग-अलग बयान भी लिया.यहीं नहीं बल्कि बबली की देख-रेख के लिए उन्होनें 500 रूपये की आर्थिक मदद भी की.जाहिर तौर पर पुलिस अधीक्षक अब इस मामले में काफी गंभीर दिख रहे हैं.पीड़िता की माँ कहती है की एस.पी साहब ने उनसे घर के सदस्य की तरह बातचीत की.अब लगता है की उनलोगों को इन्साफ मिल जाएगा.बबली भी स्वस्थ होकर काफी खुश है..
       इधर अस्पताल पहुँचे काशनगर ओपी के प्रभारी राजेश कुमार रंजन का कहना है की मामला बड़ा संगीन है.इसमें एक आरोपी को दबोचा जा चुका है.चूँकि इस मामले की कमान खुद एस.पी साहब ने संभाल रखी है इसलिए वे एस.पी साहब के निर्देश के मुताबिक़ ही सारी कारवाई करेंगे.
         आखिरकार हमारी पहल ने अपना रंग दिखाया और बबली मरने से ना केवल बच गयी बल्कि चंगी होकर अपने घर भी जा रही है.इस मामले में एक आरोपी दबोचा भी जा चुका है.हमने इस लड़ाई में थोड़ी सी जीत हासिल की है.हमें पूरी जीत तब मिलेगी जब हम दुष्कर्म के इस गंदे खेल को पूरी तरह से खत्म करने में कामयाब होंगे.लेकिन फिलहाल इसे भी हम जीत ही मानेंगे.
सामूहिक दुष्कर्म की शिकार बबली अस्पताल से गयी घर सामूहिक दुष्कर्म की शिकार बबली अस्पताल से गयी घर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 23, 2011 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.