वारंट निकला तो वादी को किया भुगतान

रूद्र ना० यादव/१५ अक्टूबर २०११
मंडल विवि के कुलपति पर निकले वारंट पर विश्वविद्यालय प्रशासन गंभीर हो गया है.आनन फानन में कल ही वादी प्रमोद कुमार झा को उनके दावे के अनुसार बकाया राशि का भुगतान कर दिया गया.बताया गया कि प्रमोद कुमार झा को बकाया राशि मो० २५९०० रू० कल वित्त पदाधिकारी खुद ही पूर्णियां जाकर चेक के द्वारा प्राप्त करा दिए हैं.
पूरा मामला पूर्णियां कॉलेज के दैनिक वेतनभोगी प्रमोद कुमार झा का है.पूर्व में विवि ने २००७ में ही सभी अंगीभूत कॉलेजों में दैनिक वेतनभोगी की सेवा समाप्त कर दी थी,पर प्रमोद कुमार झा को पूर्णियां कॉलेज से नही हटाया गया था.हालांकि उन्हें वेतन का भुगतान भी बंद कर दिया गया था.इसी मामले को लेकर प्रमोद कुमार झा ने हाई कोर्ट में रिट दाखिल किया था.
   विवि प्रशासन ने प्रमोद कुमार झा को बकाया वेतन का भुगतान तो कर दिया है,पर साथ ही उन्होंने पूर्णियां कॉलेज के प्राचार्य पर कारण पृच्छा भी जारी किया है कि विवि के आदेश के बावजूद किस परिस्थिति में प्रमोद कुमार झा को नहीं हटाया गया था.उधर पूर्णियां कॉलेज के प्राचार्य का कहना है कि उन्हें विवि के आदेश की प्रति प्राप्त नहीं हुई थी.
वारंट निकला तो वादी को किया भुगतान वारंट निकला तो वादी को किया भुगतान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2011 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.