चुनावी रंजिश में हुई हत्या के मामले में मुखियापति गिरफ्तार

रूद्र ना० यादव/३१ जुलाई २०११
उदाकिशुनगंज के नयानगर पंचायत में दो दिन पहले हुई अर्जुन राय की हत्या के मामले में आरोपी मुखियापति मनखुशी झा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.यह गिरफ्तारी मृतक कली पत्नी तारा देवी के उस बयान पर हुआ है जिसमे उसने कहा है कि उसके पति उस रोज बुधमा हटिया से शाम में लौट रहे थे तो मुखियापति ने अपने ही घर के पास उसके पति को बाँध पर इतनी पिटाई की कि अर्जुन की मौत अस्पताल में हो गयी.मनखुशी झा के साथ ही एक अन्य आरोपी रूपेश झा को भी गिरफ्तार किया गया है.रूपेश पर भी आरोप है कि उसने अर्जुन को बुरी तरह पीटने में मनखुशी झा का साथ दिया.हालांकि मुखियापति अपने ऊपर लगे आरोप को साजिस बता रहे हैं.  
चुनावी रंजिश में हुई हत्या के मामले में मुखियापति गिरफ्तार चुनावी रंजिश में हुई हत्या के मामले में मुखियापति गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 31, 2011 Rating: 5

1 comment:

  1. नवटोल मेरा ननिहाल है जहाँ ये घटना हुई है. एक वक़्त ये गाँव बहुत प्यारा था यहाँ के लोग बहुत ही मिलनसार थे. मैंने इसे बहुत करीब से देखा है. आज वहां पे जो भी घटनाएँ हो रही है उसकी बस एक ही वजह है बेरोज़गारी. आपको ये जानके आश्चर्य होगा की अभी पुरे गाँव में एक भी आदमी जॉब में नही है. अशिक्षा और नक्सलवाद ने पुरे गाँव को बर्बाद कर के रख दिया.

    ReplyDelete

Powered by Blogger.