नामांकन की अंतिम तिथि आज-लवली ने की पूजा अर्चना

रूद्र नारायण यादव/०४ अक्टूबर २०१० 
मधेपुरा विधानसभा क्षेत्र में नामांकन की आज अंतिम तिथि होने से इस क्षेत्र के उम्मीदवारों की गतिविधि काफी तेज हो गयी है.आज पर्चा भरने वालों में मुख्य रूप से मधेपुरा से जदयु से डा० रमेंद्र कुमार यादव रवि,सिंघेश्वर से जदयु से रमेश ऋषिदेव,आलमनगर से कांग्रेस प्रत्यासी के रूप में पूर्व सांसद लवली आनंद,बिहारीगंज से कांग्रेस से रंजीता रंजन,बाहुबली बुचन यादव जनता दल सेक्युलर से हैं.
नयानगर मंदिर से पूजा के बाद लवली आनंद
     प्राप्त जानकारी के अनुसार आलमनगर से कांग्रेस प्रत्यासी लवली आनन्द ने आज पर्चा भरने से पूर्व रविवार को नयानगर स्थित मंदिर में पूजा अर्चना की और एक आम सभा को संबोधित किया.हैलीकॉप्टर से यहाँ उतरने के बाद उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं इस क्षेत्र की बेटी हूँ,मैं आपलोगों से वोट मांगने आई हूँ.मेरे साथ जो अत्याचार हुआ है,आप लोगों से छुपा नही है.मुझे अपना आशीर्वाद देकर मुझे लड़ने की शक्ति दें.
   आज नामांकन खत्म होने की बाद चुनाव प्रचार में सरगर्मी आने की
संभावना बढ़ गई है.वैसे भी इस बार का विधानसभा चुनाव काफी रोमांचक होने की उम्मीद है और देखना है कि जदयु सरकार के सत्ता में बने रहने के दावे में कितना दम है.
नामांकन की अंतिम तिथि आज-लवली ने की पूजा अर्चना नामांकन की अंतिम तिथि आज-लवली ने की पूजा अर्चना Reviewed by Rakesh Singh on October 04, 2010 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.