'मोदी विश्व में पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने झूठ बोलने की डिग्री हासिल किया है': तेजस्वी

मधेपुरा में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी ने किया राजद प्रत्याशी कुमार चंद्रदीप के समर्थन में जनसभा, पीएम मोदी पर जमकर साधा निशाना.

बिहार में तीसरे चरण के लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान जोरों पर है, सभी दलों के नेता अपनी-अपनी पार्टियों के उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभा कर रहे हैं. वहीं आज इस क्रम में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सह राजद नेता तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने मधेपुरा के घैलाढ़ आदर्श डिग्री कॉलेज परिसर में राजद प्रत्याशी डॉक्टर कुमार चंद्रदीप के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. 

इस मौके पर तेजश्वी यादव ने जमकर पीएम मोदी पर निशाना साधा, कहा मोदी विश्व में पहला प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने झूठ बोलने की डिग्री हासिल किया है. वो गोबर को हलवा बना देते हैं. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी जैसा झूठा प्रधानमंत्री विश्व में और कोई नहीं है. उन्होंने कहा कि कमाई, दवाई, पढ़ाई, सिंचाई, सुनवाई और कार्रवाई जैसे मुद्दों पर जनता चुनाव लड़ रही है, जनता के जिंदा मुद्दों पर तो प्रधानमंत्री बात ही नहीं करना चाहते.

सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और भाजपा सरकार पर जमकर प्रहार किया,तेजस्वी यादव ने कहा हमारी सरकारी यानी इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो एक करोड़ युवाओं को रोजगार और हर रक्षा बंधन पर बहनों को एक लाख सहयोग राशि देंगे. 500 में गैस सिलेंडर मिलेगा, 1.25 करोड़ का विशेष पैकेज देंगे. वहीं इस मौके पर मुकेश सहनी ने भी पीएम मोदी पर जमकर भड़ास निकाला. 

'मोदी विश्व में पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने झूठ बोलने की डिग्री हासिल किया है': तेजस्वी 'मोदी विश्व में पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने झूठ बोलने की डिग्री हासिल किया है': तेजस्वी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 04, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.