मुरलीगंज में जदयू प्रत्याशी के समर्थन में पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने किया रोड शो

 एनडीए प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव के पक्ष में आज मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र के मुरलीगंज बाजार में पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद बिहारीगंज विधानसभा से जदयू विधायक निरंजन मेहता के द्वारा संयुक्त रूप से रोड शो किया गया.

इस दौरान काफी संख्या में एनडीए कार्यकर्ता व समर्थक मौजूद रहे मुरलीगंज के कार्तिक चौक से प्रारंभ हुआ. रोड शो दुर्गा स्थान चौक सिनेमा चौक गौशाला चौक काशीपुर गोल बाजार हाट बाजार मिडिल चौक होते हुए पूरे शहर का भ्रमण किया. इस दौरान पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने लोगों से देश एवं राज्य के विकास हेतु एनडीए के पक्ष में प्रत्याशी दिनेश चंद्र यादव को भारी बहुमत से जीत दिलाकर पुनः सदन भेजने की अपील की है। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा जो देश हित में किए गए जनकल्याणकारी कार्य है उससे प्रेरित होकर पूरे देशवासी एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की सरकार चाहती है इसलिए हमें उम्मीद ही नहीं बल्कि पूरा विश्वास है कि एक बार फिर से भारी बहुमत से केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी ।

मुरलीगंज में जदयू प्रत्याशी के समर्थन में पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने किया रोड शो मुरलीगंज में जदयू प्रत्याशी के समर्थन में पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने किया रोड शो Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 04, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.