पूर्व मंत्री सह आलमनगर जेडीयू विधायक के निजी सचिव के भाई की गोली मारकर हत्या

मधेपुरा के आलमनगर जेडीयू विधायक सह पूर्व मंत्री के निजी सचिव विनोद यादव के भाई प्रमोद यादव की अज्ञात अपराधियों ने की गोली मारकर हत्या. मामला पुरैनी थाना क्षेत्र के कुरसंडी पंचायत स्थित वार्ड संख्या 10 बालाटोल गांव की है.

मृतक (फाइल फोटो)
बताया जा रहा कि मृतक प्रमोद यादव देर रात दूध डेयरी फॉर्म से अपने घर लौट रहा था इसी क्रम में अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. गोली मृतक के कमर में लगी जिसे आनन फानन में स्थानीय ग्रामीणों ने पुरैनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत देख बेहतर इलाज हेतु भागलपुर के मायागंज रेफर कर दिया. हालांकि भागलपुर के मायागंज से भी चिकित्सकों ने हायर सेंटर पटना रेफर कर दिया, जिससे गंभीर हालत में प्रमोद यादव ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

मृतक की अधिक पहचान कुरसंडी पंचायत के बालाटोल गांव स्थित वार्ड संख्या 10 निवासी दुखहरण यादव के पुत्र प्रमोद यादव सह पूर्व मंत्री के निजी सचिव विनोद यादव के सगे भाई के रूप में हुई है. घटना बीते रात रात की बताई जा रही है. वहीं घटना की सूचना पाते ही पुरैनी थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश प्रारंभ की हालांकि तब तक घटना को अंजाम देकर सभी अपराधी भागने में सफल रहे. 

मृतक के परिजनों ने बताया कि प्रमोद दूध डेयरी फॉर्म से करीब 9 बजे घर लौट रहा था, इसी क्रम में चार की संख्या में अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. वहीं इस मामले को लेकर उदाकिशुनगंज इंस्पेक्टर सह प्रभारी एसडीपीओ वासुदेव रॉय ने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है. तत्काल अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि फिलहाल पीड़ित परिजनों के द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है, आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

पूर्व मंत्री सह आलमनगर जेडीयू विधायक के निजी सचिव के भाई की गोली मारकर हत्या पूर्व मंत्री सह आलमनगर जेडीयू विधायक के निजी सचिव के भाई की गोली मारकर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 22, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.