शातिराना अंदाज में अपराधियों ने की ट्रैक्टर की चोरी, CCTV में कैद

मधेपुरा में शातिराना अंदाज में अपराधियों ने दी चोरी की वारदात को अंजाम, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरों की करतूत.

दरअसल सदर थाना क्षेत्र के सुखासन रोड स्थित भिरखी मोहल्ले में बीते देर रात चोरों ने शातिराना अंदाज में एक ट्रेडर्स परिसर से ट्रैक्टर की चोरी ट्रैक्टर लेकर हुआ फरार, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरी की वारदात. वहीं पीड़ित ट्रेडर्स मालिक ने थाना में लिखित आवेदन देकर पुलिस से लगाई कार्रवाई की गुहार. 

बता दें कि मधेपुरा में ट्रैक्टर चोरी का ये कोई पहला मामला नहीं. इससे पहले भी कई ट्रैक्टर चोरी हुई है. हालांकि एक दो केस डिटेक्ट भी हुआ है जिसमें पुलिस ने खुलासा कर ट्रैक्टर बरामद भी किया है. 

बताया जा रहा है कि खासकर कोसी के इलाके में अंतर राज्य ट्रैक्टर चोर गिरोह सरगना का आतंक है . वहीं ताजा मामला मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के सुखासन रोड स्थित वार्ड संख्या 26 के शिव ट्रेडर्स से जुड़ा है, जहां चोरों ने देर रात एक ट्रैक्टर चोरी कर लिया. हालांकि इसको लेकर पीड़ित भिरखी वार्ड संख्या 25 निवासी डॉ. रंजन कुमार रमन ने सदर थाना में आवेदन दिया है. उन्होंने थाना में दिए आवेदन में बताया कि सुखासन रोड स्थित शिव ट्रेडर्स के आगे उनका स्वराज कंपनी का ट्रैक्टर और ट्रेलर रखा हुआ था. लेकिन रात करीब डेढ़ बजे चोरों ने ट्रैक्टर चोरी कर लिया. जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर बीआर 43 जी 4955 है, चोरी के बाद ट्रैक्टर लेकर सुखासन की ओर चला गया. 

वहीं चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है, उन्होंने इस मामले में मधेपुरा एसपी संदीप सिंह से उचित कानूनी कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

बताया गया कि चौसा थाना क्षेत्र से भी दो ट्रैक्टर की चोरी की वारदात सामने आ रही है, लगातार पीड़ित ट्रैक्टर मालिक न्याय और कार्रवाई को लेकर चौसा थाना का चक्कर काट रहे हैं.

शातिराना अंदाज में अपराधियों ने की ट्रैक्टर की चोरी, CCTV में कैद शातिराना अंदाज में अपराधियों ने की ट्रैक्टर की चोरी,  CCTV में कैद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 21, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.