मधेपुरा में ग्रीन फाइनेंस इंडिया कंपनी के महिला कर्मी को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली

मधेपुरा में ग्रीन फाइनेंस इंडिया कंपनी के महिला कर्मी को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अस्पताल भर्ती, मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस.

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के प्रखंड कार्यालय के समीप बेखौफ अपराधियों ने एक ग्रीन इंडिया फाइनेंस कंपनी के महिला कर्मी को मारी गोली, गंभीर हालत में पीड़िता को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में करवाया गया भर्ती, जहां तत्काल चल रहा इलाज, वहीं मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस कर रही है अपराधी की तलाश.

मधेपुरा के एक ग्रीन इंडिया फाइनेंस कंपनी में कार्यरत महिला कर्मी को आज देर शाम एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने गोली मार कर फरार हो गए।

घटना जिला मुख्यालय स्थित सदर प्रखंड कार्यालय के समीप की है, हालांकि जख्मी महिला की पहचान गम्हरिया थाना क्षेत्र के जीवछपुर निवासी विकास कुमार की पत्नी नेहा कुमारी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि महिला मधेपुरा के राजपुर स्थित ग्रीन फील्ड माइक्रो फाइनेंस कंपनी में काम करती थी और सदर प्रखंड कार्यालय के पीछे वाले मुहल्ले में किराये के मकान में रहती थी। आज देर शाम जैसे ही महिला बाजार से घर लौट रही थी कि घर से कुछ ही दूरी पर बाइक पर सवार अज्ञात अपराधियों ने पीछे से उस पर गोली मारकर फरार हो गये. 

गोली चलने की आवाज सुनते हीं आसपास के लोग वहाँ पहुँचे और पुलिस को घटना की सूचना दी, स्थानीय लोगों की सहयोग से जख्मी महिला को जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है, जहाँ उसकी स्थिति बिगड़ती देख चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

 बताया जा रहा है कि गोली महिला की गर्दन के पीछे लगी है जो गोली उसके कान के नीचे फंसी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना अध्यक्ष विमलेंदु कुमार और एएसपी प्रवेंद्र भारती मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुँचे, और मामले की तफ्तीश में जुट गए।.इस मामले को लेकर एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने महिला को गोली मारकर जख्मी कर दिया है. बहरहाल महिला का ईलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में करवाया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है साथ ही अपराधी की धर पकड़ हेतु छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)

मधेपुरा में ग्रीन फाइनेंस इंडिया कंपनी के महिला कर्मी को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली मधेपुरा में ग्रीन फाइनेंस इंडिया कंपनी के महिला कर्मी को अज्ञात अपराधियों ने मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 18, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.