गम्हरिया थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक जारी, पुलिस नाकाम, लोग कर रहे रतजगा

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र में इन दिनों चोर मस्त और पुलिस पस्त नजर आ रही है. लगातार हो रही है चोरी की वारदातें से यही दिख रहा है कि यहां चोरों में पुलिस का खौफ नहीं है. बीते एक महीने की बात करें तो आधे दर्जन से अधिक घरों में चोरों ने लाखों रुपये के जेवरात और अन्य समान पर अपना हाथ साफ कर दिया है.

 चोरी की वारदात की सुचना पुलिस को मिली और थाने में प्राथमिकी दर्ज तो हुई जरुर लेकिन एक भी चोरी का नविकास कुमार थाना अध्यक्ष गम्हरिया तो उद्भेदन हुआ न ही कोई चोर गिरोह का शिनाख्त हो पाया है. हांलांकि थानाध्यक्ष विकास कुमार हर वारदात के बाद यही कहते आये हैं कि जल्द ही चोरी की घटना का उद्भेदन कर लिया जाएगा और चोर गिरोह की पहचान कर ली जाएगी परन्तु ऐसा होते दिख नहीं रहा है. इस कारण लोगों का थानाध्यक्ष पर से भरोसा उठता जा रहा है और इनकी कार्य शैली पर लोगों की उंगली उठने लगी है. 

जलुआर गांव में बीते सोमवार को रवि पंडित के घर पचास हजार से अधिक रुपये नकदी सहित समान की चोरी हुई तो वहीं मंगलवार को सुरो पंडित के घर भी हजारों रुपये की चोरी हुई तो वहीं बुधवार दमहा निवासी दुर्गी मंडल के घर दो लाख से अधिक रुपये नकदी अन्य समानों की चोरी हुई तो फिर जलुआर गांव निवासी सेवा निवृत्त प्रो गोपाल सिंह के घर बड़ी चोरी हुई. यहां चोरों ने दस लाख की जेवरात और नकदी करीब दो लाख रुपए पर अपना हाथ साफ कर लिया है. चोरों के आक्रांत से लोग पुलिस के पहरा पर भरोसा छोड़कर रात जगा कर रहे हैं. पुलिस का पहरा चोरों के लिए बेअसर दिखता नजर आ रहा है.

अब देखिये जरा इन मामलों को:

विकास कुमार
थानाध्यक्ष
 

केस (1): 9 जनवरी को गम्हरिया वार्ड नंबर 6 निवासी इसामूल का बाइक रजिस्ट्रेशन नंबर बी 43 एल 0643 को गम्हरिया बाजार से चोरों ने चोरी कर लिया.

केस (2 ): 25 जनवरी को सुर्यगंज बाजार में इलेक्ट्रॉनिक दुकान से चोरों ने लाखों का समान की चोरी कर लिया.

केस (3): 11 फरवरी को बभनी पंचायत स्थित दहा निवासी अर्जुन मंडल और गोपाल मंडल के घर से चोरों ने लाखों का सामान चोरी कर ली .

केस (4): 13 फरवरी को फुलकाहा निवासी कपलेश्वर यादव के बंद घर में लाखों का जेवरात व सामान को चोरों ने ताला तोड़कर चोरी कर ली गई.

केस (5): 14 फरवरी को फुलकाहा में सरस्वती पूजा के मेला में से एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल  चोरी हो गई.

गम्हरिया थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक जारी, पुलिस नाकाम, लोग कर रहे रतजगा गम्हरिया थाना क्षेत्र में चोरों का आतंक जारी, पुलिस नाकाम, लोग कर रहे रतजगा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 09, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.