एसपी ने परमानन्दपुर थाना व घैलाढ़ ओपी का किया औचक निरीक्षण

मधेपुरा जिला के परमानन्दपुर थाना और घैलाढ़ ओपी का एसपी संदीप सिंह ने शनिवार की देर शाम औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के क्रम में उन्होंने थाना क्षेत्र में हुए गंभीर  कांडों में हुई गिरफ्तारी की स्थिति की समीक्षा किया। उन्होंने थाना क्षेत्र में हो रहे नियमित गस्ती, निर्गत वारंट, कुर्की जब्ती के निष्पादन के लिए थाना अध्यक्ष को निर्देश दिया। निरीक्षण के क्रम में किसी भी मामले में त्वारित निष्पादन पर चर्चा किया।

एसपी ने दोनों जगह के थानाध्यक्ष को भूमि विवाद को समय पर निपटारा करने व अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए निर्देश दिया। एसपी ने विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस को थाना क्षेत्र में निरंतर गस्ती करने का निर्देश दिया। निरीक्षण के दौरान एसपी ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर अपराधी किस्म के लोगों पर 107 के तहत कार्रवाई करने का निर्देश देते हुए सीमावर्ती क्षेत्र को चिन्हित कर आने जाने वाली गाड़ियों में अवैध सामग्री  ना ले जाए इस पर सभी पुलिस पदाधिकारी चौकस रहने का निर्देश दिया. साथ ही थाना के जमीन अधिग्रहण को लेकर समीक्षा की और थाना एवम ओपी में वाहन के बारे में जानकारी ली। 

इस मौके पर परमानपुर थाना अध्यक्ष रंजन कुमार, घैलाढ़ ओपी अध्यक्ष अवधेश प्रसाद ओपी मुंशी रंगलाल कुमार आदि मौजूद थे।

एसपी ने परमानन्दपुर थाना व घैलाढ़ ओपी का किया औचक निरीक्षण एसपी ने परमानन्दपुर थाना व घैलाढ़ ओपी का किया औचक निरीक्षण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 09, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.