सड़क हादसे में दो बाइक चालक की मौके पर ही मौत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के रहटा व मुरलीगंज थाना क्षेत्र के जोरगामा के बीच शिवमंदिर के सामने स्टेट हाईवे 91 पर शनिवार करीब 11 बजे हुए सड़क हादसे में दो बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दोनों बाइक पर सवार एक महिला, एक लडकी व दो लडके गंभीर रूप से घायल हो गए। एक घायल का इलाज मुरलीगंज सीएचसी में और तीन घायल का इलाज जेएनकेटी मेडिकल काॅलेज अस्पताल में चल रहा है।

 मिली जानकारी के अनुसार अररिया जिले के भरगामा थाना क्षेत्र अंतर्गत खुटहा बैजनाथ वार्ड चार निवासी मुकेश कुमार (30) अपने पत्नी बेबी देवी और साली नंदनी कुमारी के साथ बाइक से सिंहेंश्वर पूजा करने गए हुए थे। पूजा कर लौटने के दौरान जैसे ही जोरगामा रहटा के बीच शिव मंदिर के सामने पहुंचे की सामने से आ रहे लक्ष्मीपुर चंडीस्थान वार्ड 6 निवासी मोहम्मद वसीम (25) और पीछे सवार सरफराज (15) व शाहनवाज (10) की बाइक आपस में टकरा गई। इस बीच कुमारखंड से मीरगंज की ओर आ रही एक बस अनियंत्रित होकर दोनों बाइक सवार को जोरदार ठोकर मार दिया। जिससे दोनों बाइक चालक सड़क पर बाइक लेकर गिर गए और बस की ठोकर लगने से मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। जबकि इस सड़क हादसे में मृतक मुकेश की पत्नी बेबी देवी और साली नंदनी कुमारी के अलावा मोहम्मद वसीम के साथ जा रहे सहरसा जिले के पटोरी निवासी सरफराज और शाहनवाज नामक दोनों लड़का भी गंभीर रूप से घायल हो। इस दौरान मौके का फायदा उठाते हुए बस लेकर बस चालक फरार हो गया। 

मौके पर सूचना मिलते ही पहुंचे मुरलीगंज थाना पुलिस ने मृतक मुकेश और उनकी पत्नी को मुरलीगंज सीएचसी भेजा और दूसरे मृतक वसीम को और अन्य तीन घायल को कुमारखंड सीएचसी भेजा। चिकित्सकों ने मुकेश और वसीम को मृत घोषित कर दिया तथा मुकेश की पत्नी का प्राथमिक उपचार किया गया। जबकि तीन अन्य घायल को कुमारखंड में प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया। बाद में दोनों मृतक को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

सड़क हादसे में दो बाइक चालक की मौके पर ही मौत सड़क हादसे में दो बाइक चालक की मौके पर ही मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 09, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.