भारी मात्रा में चोरी के सामान के साथ 4 शातिर चोर हुए गिरफ्तार

जिले में लगातार हो रही चोरी की घटना, मधेपुरा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा. भारी मात्रा में चोरी के सामान के साथ 4 शातिर चोर हुए गिरफ्तार.

एएसपी प्रवेंद्र भारती ने कहा कि गिरफ्तार चोरों का अंतर जिला से तार जुड़ा हुआ है, बहुत जल्द अंतर जिला गिरोह का सरगना होगा गिरफ्तार.

मधेपुरा पुलिस ने 4 चोरों को चोरी के समान के साथ रंगे हाथों कुमारखंड थाना क्षेत्र के भोखराहा गांव से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार सभी आरोपी कुमारखंड थाना के भतनी ओपी क्षेत्र अंतर्गत भोखराहा वार्ड संख्या 7 के रहने वाले बताये जा रहे हैं. 

इस मामले को लेकर मधेपुरा एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि शंकरपुर थाना एवं भतनी ओपी पुलिस को पिछले 05 जनवरी को गुप्त सूचना मिली थी कि कुमारखंड, मुरलीगंज थाना एवं भर्राही ओपी क्षेत्र में विगत दिनों शटर काटकर जितनी भी चोरी हुई है, उससे संबंधित जितने भी चोर हैं वह सब चोरी के सामान के साथ भतनी ओपी अंतर्गत भोखराहा गांव में छुपकर रह रहे हैं, चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी टीम का गठन किया गया. जिसमें सिंहेश्वर, शंकरपुर, कुमारखंड, मुरलीगंज, भर्राही थानाध्यक्ष तथा डीआईयू मधेपुरा को शामिल किया गया. छापेमरी दल द्वारा चिन्हित स्थानों पर आरोपी के घर पर बारी-बारी से सघन छापेमारी कर बड़ी मात्रा में चोरी का सामान, शटर एवं ताला काटने का उपकरण, वेल्डिंग मशीन, मोटर पम्प, गैस सिलेंडर, ऑक्सीजन गैस सिलेंडर, होम थियेटर, टीवी, एलईडी, यूरिया खाद सहित चोरी की कई बाइक एवं बाइक का पार्टस तथा कई जगहों से दुकान में चोरी किया मोटर पम्प, कपड़ा इत्यादि बरामद हुआ. साथ ही बुधमा चौक पर चोरी की गई सीसीटीवी का टूटा हुआ डीवीआर भी बरामद किया गया है. 

पुलिस टीम ने इस मामले में भोखराहा गांव के वार्ड संख्या 07 निवासी अमित कुमार सरदार, रंजीत कुमार सरदार, भूपेंद्र सरदार और रौशन कुमार सरदार को चोरी के समानों के साथ उसके घर से गिरफ्तार किया है. इसके अलावे बहादूर सरदार और नंदन ऋषिदेव के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. एएसपी ने बताया कि सभी आरोपियों ने कुमारखंड बाजार, मुरलीगंज के भतखोड़ा बाजार, भर्राही ओपी क्षेत्र के बिरैली बाजार एवं बुधमा चौक पर शटर काटकर की गई चोरी में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है और इनका तार अंतर जिला से भी जुड़ा है.

भारी मात्रा में चोरी के सामान के साथ 4 शातिर चोर हुए गिरफ्तार भारी मात्रा में चोरी के सामान के साथ 4 शातिर चोर हुए गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 07, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.