बेखौफ अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर की युवक की हत्या, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी

मधेपुरा में एक बार फिर अपराधियों ने तांडव मचाया है. जहां मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत साहुगढ़ में हथियारबंद अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दो युवकों को घायल कर दिया. जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं दुसरे घायल युवक को मधेपुरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया. जहां उसकी स्थिति चिंताजनक देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार साहुगढ़ के गढ़िया गांव निवासी भूपेंद्र यादव का पुत्र मनीष कुमार अपने अन्य साथी भेलवा सिमराहा निवासी अशोक यादव के पुत्र शिवम कुमार के साथ बाइक पर मधेपुरा से अपने घर की ओर लौट रहा था. इसी दौरान साहुगढ़ पुल के समीप तीन बाइक पर सवार हथियार से लैस छः अपराधियों ने ओवरटेक कर उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. आवाज सुन कर आस पास के लोग जब तक वहाँ पहुंच पाते तब तक अपराधी वहां से फरार हो चुके थे. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना जख्मी के परिजनों को दी. परिजनों ने उन्हें सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती करवाया जहाँ चिकित्सकों ने मनीष को मृत करार दिया, वहीं गंभीर रूप से जख्मी शिवम को JNKT मेडिकल कॉलेज मधेपुरा भेज दिया. मेडिकल कॉलेज से भी जख्मी को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 

इधर घटना की सूचना मिलते ही मधेपुरा सदर थाना की पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर कार्रवाई में जुट गयी है. मेडिकल कॉलेज पहुँचे एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि मामला आपसी वर्चस्व का है. पुलिस, कांड में शामिल अपराधियों की पहचान कर छापेमारी में जुट गयी है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

बेखौफ अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर की युवक की हत्या, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी बेखौफ अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर की युवक की हत्या, दूसरा गंभीर रूप से जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 03, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.