ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही साइकिल सवार दो बच्ची को ट्रक ने कुचला, एक की हालत गंभीर

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ ओपी से 200 मीटर उत्तर गम्हरिया वाली रोड में स्वर्गीय शिवनाथ चौधरी के घर समीप गुरुवार को बेकाबू ट्रक ने ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही साइकिल सवार दो बच्ची को कुचल दिया. घटना में एक बच्ची के दोनों पैर बुरी तरह फैक्चर हो गए हैं, जबकि दूसरी बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. ट्रक ड्राइवर भागने में सफल रहा लेकिन खलासी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. ग्रामीणों की मदद से दोनों जख्मी को पीएचसी लाया गया, जहां बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

मिली जानकारी के अनुसार घैलाढ़ वार्ड नंबर तीन निवासी शंभु मंडल की पुत्री 15 वर्षीया प्रतिभा कुमारी और सुनील स्वर्णकार की 16 वर्षीया पुत्री खुशी कुमारी ट्यूशन पढ़कर घर आ रही थी कि स्वर्गीय शिवनाथ चौधरी के घर के समीप अपने घर तरफ साइकिल घुमाया कि अचानक  घैलाढ़ बाजार तरफ से सीमेंट से लदा एक ट्रक आ रहा था जिसके चपेट में आ गई. जहां शंभू मंडल की पुत्री प्रतिभा कुमारी को घसीटते हुए कुछ दूरी तक ले गया जिसमें एक पैर उसी समय कट कर अलग हो गया और एक पैर पर गाड़ी रुक गई. वहीं खुशी कुमारी बुरी तरह जख्मी हो गयी.

हालांकि घटनास्थल की स्थिति देखकर मालूम होता है कि ड्राइवर ने बचाने की कोशिश में स्वर्गीय शिवनाथ चौधरी के घर में धक्का मार दिया. जबकि उस घर में भी दो महिला बैठी हुई थी जो बाल बाल बच गईं. घर गिरने से पहले ही निकल गई लेकिन फिर भी बच्ची ट्रक के नीचे आ गई. ड्राइवर गाड़ी छोड़ कर भागने में सफल रहा लेकिन खलासी को ग्रामीणों ने पकड़ कर बंधक बना लिया और रोड जामकर प्रदर्शन करने लगे. जिसकी सूचना ओपी अध्यक्ष श्रीकांत शर्मा को दिया गया. सूचना पाते ही पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर बंधक खलासी को अपने कब्जे में लेकर लोगों को समझा बुझाकर कहा कि ट्रक मलिक को बुलाकर बातचीत करते हैं. जिस आश्वासन में ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए सड़क जाम हटाया लेकिन ट्रक मालिक के आने से कतराने के बाद लोगों ने पुनः जाम कर दिया. पुलिस ने भी ट्रक को खींचकर थाने लाने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों की उग्र भीड़ ने ट्रक खींचने से मना करते हुए प्रदर्शन करते रहे. 

इस संबंध में ओपी अध्यक्ष श्रीकांत शर्मा ने बताया कि पीड़ित के द्वारा अभी आवेदन नहीं मिला है. सब इलाज कराने में लगे हुए हैं. ट्रक के खलासी को हिरासत में ले लिया गया है. ट्रक मालिक के नाम का खुलासा नहीं हो पाया है, जो सहरसा का है. जांच की जा रही है.

ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही साइकिल सवार दो बच्ची को ट्रक ने कुचला, एक की हालत गंभीर ट्यूशन पढ़कर घर लौट रही साइकिल सवार दो बच्ची को ट्रक ने कुचला, एक की हालत गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 04, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.