रामलाला की प्राण-प्रतिष्ठा का यजमान बनाए जाने पर दी डॉ. आरएन सिंह को बधाई

उदाकिशुनगंज/  विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष डॉक्टर रविंद्र नारायण सिंह  को 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान रामलाला की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा के यजमान बनाए जाने पर जदयू के वरिष्ठ नेता अमर सिंह ने उनके आवास पर पहुंचकर उन्हें अंग वस्त्र और बुके देकर बधाई दी है। 

उन्होंने कहा कि डा.आरएन सिंह श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का यजमान बनाया जाना बिहार, मिथिला और कोसी के लिए गौरव की बात है। पांच सदी के सबसे बड़े आध्यात्मिक और सांस्कृतिक आयोजन के केंद्र विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष का होना बिहार वासियों और खास करके मिथिला और कोसी वासियों के लिए गर्व की अनुभूति कराएगा। उन्होंने कहा कि डा. आरएन सिंह बिहार के सहरसा जिले के गोलमां के मूल निवासी हैं। वह आर्थों सर्जन है और पटना में रहकर प्रैक्टिस करते हैं। डॉक्टर सिंह को पदमश्री से भी सम्मानित किया जा चुके हैं। उन्होंने लंदन से एफआरसीएस की डिग्री प्राप्त की है। यह हम सबके लिए गर्व की बात है की मिथिला के रहने वाले श्रीराम जन्मभूमि मंदिर अयोध्या में यजमान बनेंगे।

(रिपोर्ट: मंजू देवी)

रामलाला की प्राण-प्रतिष्ठा का यजमान बनाए जाने पर दी डॉ. आरएन सिंह को बधाई रामलाला की प्राण-प्रतिष्ठा का यजमान बनाए जाने पर दी डॉ. आरएन सिंह को बधाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 05, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.