असम में राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हमले के विरोध में NSUI ने किया प्रदर्शन

असम में राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा हमले के विरोध में मधेपुरा एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने आज दिनांक - 23-01-2024 को भूपेंद्र नारायण मंडल चौक पर मधेपुरा एनएसयूआई जिलाध्यक्ष निशांत यादव के नेतृत्व में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का पुतला दहन किया । 

असम सरकार और केंद्र सरकार के विरोध में घंटों नारेबाजी कर प्रदर्शन किया गया । प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए एनएसयूआई जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि मोदी सरकार लगातार इस देश के गरीब, कमजोर, किसान, मजदूर, छात्र और युवाओं के साथ अन्याय कर रही है । आज बारह हजार किसान हर वर्ष आत्महत्या कर रहे हैं, प्रतिदिन 24 युवा आत्महत्या कर रहे हैं। महंगाई आसमान छू रही है । जनता जीवन के लिय  मूलभूत आवश्यकता के लिए जूझ रही है । लेकिन मोदी सरकार को केवल देश के चंद पूंजीपतियों और कॉरपोरेट घरानों की फिक्र है । आज भाजपा अपनी चुनावी फायदे के लिय धर्म का चोला ओढ़कर देश में सांप्रदायिक माहौल कायम कर रही है । 

जिलाध्यक्ष निशांत यादव ने कहा कि जननेता राहुल गांधी देशवासियों के साथ हुए अन्याय के खिलाफ आज सड़क पर भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकालकर आम जनों की दर्द , तकलीफ और उनकी पीड़ा को सरकार के सामने रख रहे हैं । गरीब, मजदूर, किसान, छात्र और नौजवान के लिय न्याय की आवाज बुलंद कर रहे हैं । इसी कारण भाजपा आज राहुल गांधी से डरी हुई है । यही कारण है कि असम के मुख्यमंत्री के ईसार पर भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर कायराना हमले किए गए। राहुल गांधी जी के मुहब्बत और न्याय के पैगाम से नफरती संघ और भाजपा डर गई है । इसी कारण अब भाजपा इस प्रकार के कायरता पर उतर आई है । 

प्रदर्शन में मुख्य रूप से एनएसयूआई जिला सचिव सोनू कुमार, मधेपुरा प्रखंड संयोजक आशीष कुमार, कृष्णा मोहन, निरंजन कुमार, प्रियरंजन कुमार, अंकेश कुमार, गम्हारिय प्रखंड संयोजक नीतीश यादव, धीरज कुमार, लालबहादुर कुमार, सुनील कुमार, ज्ञानू कुमार, हीरालाल, शिवशंकर, सचिन, रौनित, जीतू समेत दर्जनों एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद थे ।

असम में राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हमले के विरोध में NSUI ने किया प्रदर्शन असम में राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हमले के विरोध में NSUI ने किया प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 23, 2024 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.