राज्यस्तरीय युवा उत्सव प्रतियोगिता के लिए मधेपुरा से कलाकारों की टीम रवाना

तीन दिवसीय राज्यस्तरीय युवा उत्सव सारण छपरा में होगा. मधेपुरा के विभिन्न विधाओं के प्रतिभागी कलाकारों की टीम को डीएम विजय प्रकाश मीणा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

मंगलवार को समाहरणालय परिसर से जिलाधिकारी विजय प्रकाश मीणा द्वारा जिला स्तर पर चयनित विभिन्न विधा के प्रथम स्थान प्राप्त प्रतिभागी कलाकारों और संगत कलाकारों को राज्य स्तरीय युवा उत्सव 2023 में शामिल होने के लिए हरी झंडी दिखाकर सारण, छपरा के लिए रवाना किया. 

मौके पर जिलाधिकारी ने सभी विधा के सफल कलाकारों को राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रस्तुति करने हेतु शुभकामनाएं दी. इस अवसर पर जिला नजारत उप समाहर्ता संजीव कुमार तिवारी, सामान्य शाखा, प्रभारी पदाधिकारी पंकज कुमार, जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी कुन्दन कुमार सिंह एवं अन्य पदाधिकारीगण मौजूद थे. राज्यस्तरीय युवा उत्सव में भाग लेने वाले कलाकारों के टीम लीडर के रुप में पुरुष दल में विभूति विशाल, संगीत शिक्षक, जवाहर नवोदय विद्यालय मनहरा सुखासन जबकि महिला दल में संध्या यादव, युवा रंगकर्मी मधेपुरा को नेतृत्व की जिम्मेदारी दी गई. 

बताते चलें कि इस बार राज्यस्तरीय युवा उत्सव 6, 7 और 8 दिसम्बर को सारण छपरा में आयोजित है. समूह लोकनृत्य, लोक गाथा और एकाकी नाटक विधा में चर्चित रंगकर्मी विकास कुमार टीम, समूह गायन में आरती आंनद टीम, एकल लोकगीत में शिवाली, वक्ता में मो. हसनैन, हारमोनियम में संतोष कुमार, चित्रकला में संतोष कुमार आदि भाग लेंगे और अपने प्रतिभा और हुनर का दमखम दिखाएंगे.

राज्यस्तरीय युवा उत्सव प्रतियोगिता के लिए मधेपुरा से कलाकारों की टीम रवाना राज्यस्तरीय युवा उत्सव प्रतियोगिता के लिए मधेपुरा से कलाकारों की टीम रवाना Reviewed by Rakesh Singh on December 05, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.