इंजीनियरिंग कॉलेज सुपौल की टीम ने मधेपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज को आठ विकेट से हराया

बीपी मंडल इंजीनियरिंग कॉलेज में कोसी डिवीजन स्तरीय खेल के दूसरे दिन खेले गए क्रिकेट मैच में इंजीनियरिंग कॉलेज सुपौल की टीम ने मधेपुरा को आठ विकेट से हराया. मधेपुरा की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 14.4 ओवर में 10 विकेट खोकर 161 रन बनाए. कुमार गौरव और नितिन ने अच्छी बैटिंग कर क्रमशः 35 व 32 रन बनाए. सुपौल की ओर से पुरुषोत्तम व कुलवंत ने गेंदबाजी करते हुए 3-3 विकेट चटकाए. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपौल इंजीनियरिंग कॉलेज ने 14.1 ओवर में सिर्फ 2 विकेट खोकर मैच जीता लिया. सुपौल की तरफ से सोनू ने धमाकेदार बैटिंग की. सोनू ने 4 चौके और 16 छक्के की मदद से 49 गेंद पर 126 रन बनाए. 

मौके पर प्राचार्य प्रो. अरबिंद कुमार अमर ने कहा कि अभ्युदय-23 के संचालन में नोडल इंचार्ज प्रोफेसर मुरलीधर प्रसाद सिंह अपने सहयोगी सदस्यों के साथ मिल कर महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. समिति के सदस्यों में डॉ. मनीष कुमार जायसवाल, प्रो. अखिलेश कुमार, प्रो. फिरोज अख्तर, प्रो. नीतीश कुमार और अजय कुमार शामिल हैं. जनसम्पर्क पदाधिकारी प्रो. निशिकांत कुमार ने बताया कि अभ्युदय-23 के दूसरे दिन सुपौल इंजीनियरिंग कॉलेज और मधेपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज के प्रध्यापकों के बीच क्रिकेट मैच खेला गया. सुपौल के प्रध्यापकों ने 37 रनों से मैच जीता. 

वॉलीबॉल में सहरसा इंजीनियरिंग कॉलेज की टीम बनी विजेता :

वॉलीबॉल का मैच प्रो. रौशन आनंद एवं प्रो. साजिद के समन्वय में सहरसा और सुपौल के बीच खेला गया. सहरसा टीम ने 2-0 से मैच जीता. बैडमिंटन में सुपौल की लड़कियों की टीम ने सहरसा को 2-0 से हरा कर मैच में जीत हासिल की. साथ ही सुपौल के लड़कों ने सहरसा के साथ 3-1 से मैच जीता.

डा. मनीष कुमार जयसवाल एवं प्रो. नेहा शिवहरे के कॉर्डिनेशन में क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. इसमें सहरसा इंजीनियरिंग कॉलेज ने पहला स्थान हासिल किया. वहीं मधेपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज की टीम को दूसरे स्थान से संतोष करना पड़ा. रंगोली प्रतियोगिता में प्रथम स्थान सुपौल को मिला. मधेपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज ने दूसरे स्थान पर अपना कब्जा जमाया.

(रिपोर्ट: विनीता)

इंजीनियरिंग कॉलेज सुपौल की टीम ने मधेपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज को आठ विकेट से हराया इंजीनियरिंग कॉलेज सुपौल की टीम ने मधेपुरा इंजीनियरिंग कॉलेज को आठ विकेट से हराया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 19, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.