रक्तदान, फल वितरण तथा कॉपी कलम बाँटकर मनाया तेजस्वी यादव का जन्मदिवस

राजद महिला प्रदेश उपाध्यक्ष कुमारी विनीता भारती ने मधेपुरा सदर अस्पताल में रक्तदान शिविर लगवाया. सदर अस्पताल में मरीजों के बीच फल वितरण के साथ महादलित बस्ती में बच्चों के बीच कॉपी-कलम, किताब का वितरण करके बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का 34वां जन्मदिन मनाया.

मौके पर मौजूद कुमारी विनीता भारती ने कहा कि आज हमारे नेता बिहार के यशस्वी नेता गरीबों के मसीहा युवा दिलों की धड़कन आदरणीय उपमुख्यमंत्री श्री तेजस्वी यादव जी के 34वे जन्मदिवस को बड़े ही हर्षोल्लास के साथ पूरा बिहार मना रहा है. आज उसी कड़ी में राजद के मजबूत सिपाहियों के द्वारा तथा मेरे नेतृत्व में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें मैंने खुद रक्तदान किया और मधेपुरा सदर अस्पताल में सैकड़ो मरीजों के बीच फल-मिठाई का वितरण किया, साथ ही साथ समाज के अंतिम व्यक्ति तक शिक्षा की अलख जगाने के लिए महादलित बस्ती में बच्चों के बीच कॉपी-कलम का वितरण किया. आज बिहार में जिस तरह से हमारे यशस्वी नेता तेजस्वी यादव जी के नेतृत्व में बिहार में दवाई, सिंचाई, और नौकरी वाली सरकार है वो हमारे नेता के कुशल नेतृत्व की ही देन है. मैं बाबा सिंहेश्वर से अपने नेता के जन्मदिवस पर कामना करती हूँ कि हमारे नेता इसी तरह हॅसते-मुस्कुराते रहे और स्वस्थ रहे तथा समाज सेवा करते रहे.

मैं अपने नेता के जन्मदिवस के मौके पर खुद रक्तदान करके खुद को सौभाग्यशाली व गर्व महसूस कर रही हूँ, क्योकि गरीबों के मसीहा के जन्मदिवस पर इसी तरह का कार्य करना चाहिए. आज के रक्तदान शिविर में अंकित आनंद, ओम यदुवंशी, पुष्पक कुमार, सुसब कुमार, शैलेन्द्र कुमार, दीपक कुमार, मुरारी कुमार यादव, विकास कुमार, सुशील कुमार, विवेक कुमार सहित दर्जनों रक्तवीर ने रक्तदान किया.

रक्तदान, फल वितरण तथा कॉपी कलम बाँटकर मनाया तेजस्वी यादव का जन्मदिवस रक्तदान, फल वितरण तथा कॉपी कलम बाँटकर मनाया तेजस्वी यादव का जन्मदिवस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 09, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.