लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल ने 63 छठ व्रतियों में वितरित किए छठ पूजन सामग्री

लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल की ओर से शुक्रवार को जिला मुख्यालय स्थित दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल  में छठव्रतियों के बीच छठ पूजन सामग्री का वितरण किया गया। इस मौके पर 63 छठव्रतियों को छठ सामग्री दिया गया। सामग्री के मिलने से छठ व्रतियों में खुशी देखी गई। 

लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल के गाइडिंग लाइन चंद्रशेखर कुमार ने कहा कि यह बहुत हर्ष की बात है कि लायंस क्लब रॉयल मधेपुरा ने ऐसे व्रतियों का चयन किया है जो सचमुच वंचित हैं। ये व्रती ऐसे वर्ग से आते हैं जो जीवन के लिए संघर्ष करते रहते हैं। 
लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल के अध्यक्ष किशोर कुमार ने कहा कि लायंस का उद्देश्य सेवा का है। इस उद्देश्य के संदर्भ में आज छठ व्रतियों के बीच न केवल पूजन सामग्री का वितरण किया है बल्कि उनके लिए छठ घाट का भी इंतजाम किया गया है। छठ घाट पर लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल के द्वारा भव्य पंडाल का निर्माण कराया गया है साथ ही रोशनी की व्यवस्था की गई है. ये छठ व्रती सचमुच निः सहाय हैं। 

लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल के सचिव रूपेश कुमार ने कहा कि विकास की दौड़ में पीछे रहे गए समाज को चयनित कर उनकी सहायता करना बड़ी बात है। लायंस क्लब अपने काम और उद्देश्य को ले कर गंभीर है। 

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में लायन डॉक्टर वंदना कुमारी, लायन अरुण कुमार, लायन सुनील कुमार, लायन अमोद कुमार, समाज सेवी गंगा प्रसाद यादव एवं श्यामू राय ने उल्लेखनीय योगदान दिया.
लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल ने 63 छठ व्रतियों में वितरित किए छठ पूजन सामग्री लायंस क्लब मधेपुरा रॉयल ने 63 छठ व्रतियों में वितरित किए छठ पूजन सामग्री Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 18, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.