अखिल भारतीय यादव महासभा शताब्दी समारोह का आयोजन 27 नवंबर को, तैयारी जोरों से

मधेपुरा के बीएन मंडल स्टेडियम में 27 नवंबर को अखिल भारतीय यादव महासभा शताब्दी समारोह का आयोजन किया जा रहा है जिसकी तैयारी बड़े जोर-शोर से की जा रही है.

 तैयारी को लेकर आयोजन समिति के द्वारा प्रेस वार्ता आयोजित की गई. प्रेस वार्ता में आयोजन समिति के बिहार अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रिटायर आईएएस अधिकारी गोरेलाल यादव ने बताया कि अहीर रेजिमेंट की मांग, बीपी मंडल कमीशन को पूरी तरीके से लागू करने एवं पूरे देश में जातीय जनगणना की मांग के साथ देश की 80% पिछले शोषित, वंचित बहुजन समुदाय के लोगों के उत्थान के लिए अखिल भारतवर्ष यादव महासभा कम कर रही है. इसकी स्थापना मधेपुरा के रासबिहारी बाबू जैसे महामानव के द्वारा की गई थी जिसका 100 वर्ष पूरा हो गया है. 

इसी की शताब्दी समारोह का आयोजन मधेपुरा के बीएन मंडल स्टेडियम में 27 नवंबर को आयोजित किया गया है. यह शताब्दी समारोह बिहार सहित अन्य कई प्रदेशों में भी मनाया जा रहा है. आयोजन को लेकर सभी प्रकार की तैयारी युद्ध स्तर पर की जा रही है. तैयारी को लेकर पूरे शहर को तोरण द्वार और पोस्टर बैनर से पाट गया है तो वहीं मुख्य कार्यक्रम स्थल बी एन मंडल स्टेडियम में युद्ध स्तर पर तैयारी की जा रही है. 

बताया गया कि यादव महासभा में पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव, जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय, सांसद रामकृपाल यादव, पूर्व मंत्री नरेंद्र नारायण यादव, ऊर्जा मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री श्याम रजक भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, अनुपमा यादव अहिरन, स्टार टुनटुन यादव, छोटू छलिया, जूनियर खेसारी सहित कई बड़े हस्तियों को आमंत्रित किया गया है. 


बताया जा रहा है कि यह शताब्दी समारोह ऐतिहासिक होने जा रहा है मधेपुरा में लाखों लोगों की भीड़ जुटने की संभावना जताई जा रही है। आयोजन समिति का दावा है कि आज तक बी. एन. मंडल स्टेडियम में उतनी भी कभी जमा नहीं हुई है जितनी भी अखिल भारतीय यादव महासभा के शताब्दी समारोह में होने जा रही है. आयोजन समिति के द्वारा बताया गया कि यह शताब्दी समारोह सिर्फ यादवों के लिए नहीं है बल्कि उन तमाम बहुजनों के लिए हैं जो शोषित हैं, पीड़ित हैं, पिछड़े हैं, वंचित हैं, उन सबों के हक और अधिकार के लिए यह शताब्दी समारोह मनाया जा रहा है।

अखिल भारतीय यादव महासभा शताब्दी समारोह का आयोजन 27 नवंबर को, तैयारी जोरों से अखिल भारतीय यादव महासभा शताब्दी समारोह का आयोजन 27 नवंबर को, तैयारी जोरों से Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 26, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.