रोटरी क्लब द्वारा आयोजित मेगा हेल्थ कैम्प के अंतर्गत की गई 300 लोगों की आँखें जाँच

मधेपुरा के घैलाड़ प्रखंड में रोटरी क्लब मधेपुरा द्वारा आयोजित मेगा हेल्थ कैम्प के अंतर्गत कुल 300 लोगों की आँखें जाँच की गई.

उनमें से सोलह मोतियाबिंद रोगियों का सफल ऑपरेशन कर, चश्मा और दवाईयाँ रोगियों के बीच वितरित की गई. इस अवसर पर आनंद आई अस्पताल के प्रसिद्ध चिकित्सक डा० अमित आनंद ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि रोगियों के जीवन में नई रोशनी नया प्रकाश आने से उनका जीवन प्रकाशित हो गया. इस तरह के और जरूरतमंद लोगों की सेवा करना रोटरी क्लब का मुख्य उद्देश्य है. भविष्य में भी रोटरी क्लब इस तरह के सामाजिक सरोकार के कार्य करते रहेंगे. 

डॉ० आनंद ने रोटरी क्लब के लिए आभार प्रकट किया. रोटरी क्लब के अध्यक्ष गजेंद्र कुमार ने सफल आयोजन के लिए आनंद आई अस्पताल के सभी कर्मचारियों को धन्यवाद दिया. इस अवसर पर डा० राकेश रौशन, डा० प्रमोद कुमार, सचिव विधान चंद्र, घैलाड़ के मुखिया विमल कुमार एवं अस्पताल के सभी कर्मचारी मौजूद थे.

रोटरी क्लब द्वारा आयोजित मेगा हेल्थ कैम्प के अंतर्गत की गई 300 लोगों की आँखें जाँच रोटरी क्लब द्वारा आयोजित मेगा हेल्थ कैम्प के अंतर्गत की गई 300 लोगों की आँखें जाँच Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.