एसबीआई के सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर 15 हजार रुपये लूटे

कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत श्रीनगर थाना क्षेत्र के टिकुलिया से रामनगर बाजार जाने वाली सड़क में पोखरिया बस्ती से पहले मोड़ के समीप बाइक सवार दो अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर एसबीआई के सीएसपी संचालक से करीब पंद्रह हजार रुपए लूट लिया. घटनास्थल श्रीनगर थाना से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर उजले रंग के टीवीएस अपाचे बाइक पर सवार दो अपराधी इस लूट की घटना को अंजाम देने में सफल रहे. 

बताया गया कि मंगलवार को देर शाम प्रखंड मुख्यालय कुमारखंड स्थित स्टेट बैंक शाखा सिकरहटी से मंगरवाड़ा पंचायत के वार्ड 02 निवासी सीएसपी संचालक सुबोध कुमार रुपये की निकासी कर अपने चाचा व पूर्व मुखिया उमाशंकर चौधरी के साथ बाइक से घर लौट रहे थे. पीड़ित सीएसपी संचालक सुबोध कुमार के चाचा उमाशंकर चौधरी ने बताया कि अपने भतीजे के साथ वे भी बैंक पैसा निकासी के लिए ही गए हुए थे लेकिन किसी कारणवश उनका पैसा निकासी नहीं हो सका और वे दोनों कुमारखंड से टिकुलिया होते घर लौट रहे थे. जैसे ही उनकी बाइक करीब 4 बजकर 42 मिनट पर टिकुलिया से आगे पोखरिया बस्ती से पश्चिम पुल से पहले मोड़ के पास पहुंची कि पीछे से आ रहे उजले रंग की अपाचे बाइक पर सवार दो लोगों ने उनकी बाइक को धक्का मार दिया. धक्का लगते ही उनकी बाइक जो उनका भतीजा सुबोध चल रहा था नीचे गिर गया. बाइक नीचे गिरते ही वे और उनका भतीजा भी नीचे जमीन पर गिर गया. इ

सी बीच पीछे बाइक पर सवार दोनों युवक में से एक युवक अपनी बाइक से उतरा और हाथ में थ्रीनट लिए उनके भतीजे को धमकी देते हुए पैसा निकालने की मांग करने लगा. भय के कारण उनका भतीजा अपने जेब में बैंक से निकासी कर ला रहे पंद्रह हजार रुपए निकाल कर दे दिया. उसके बाद अपराधियों ने बाइक के डिक्की को पैर से तोड़कर उसे खंगालने लगा और उसमें पैसा नहीं मिलने पर दोनों बदमाश वहां से अपनी बाइक पर सवार होकर पोखरिया टोला होते हुए खुटीरही जाने वाले सड़क की ओर फरार हो गए. 

उन्होंने बताया कि अचानक हुई इस अप्रत्याशित घटना से थोड़ी देर के लिए वे और उनका भतीजा स्तब्ध रह गया. फिर संभलकर बाइक को उठाया और तत्काल श्रीनगर थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल को मोबाइल से घटना की सूचना दी. घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल मौके पर पहुंचे और स्थिति की जानकारी पीड़ित से ली. थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर जायजा लिया. पीड़ित पक्ष के द्वारा आवेदन मिलते ही तत्काल आगे की समुचित कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

एसबीआई के सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर 15 हजार रुपये लूटे एसबीआई के सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर 15 हजार रुपये लूटे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 04, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.