नदी में डूबने से अधेड़ व्यक्ति की मौत, अबतक शव बरामद नहीं

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत हरिपुर कला पंचायत के रामपुर टोला-तिनकोनमा मार्ग स्थित नदी पुल के पास पैर फिसलकर गिरने से एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई। शनिवार को करीब दो बजे उक्त व्यक्ति साइकिल से तिनकोनमा जा रहे थे। इसी दौरान पुल के पास पैर फिसलकर नदी में गिरने के कारण डूबने से मौत हुई है। 

स्थानीय लोगो के द्वारा काफी खोजबीन के बावजूद देर शाम तक शव बरामद नही हुआ था। सूचना मिलते हीं सीओ मुकेश कुमार सिंह और आर ओ विजय प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे थे। बताया गया कि दिग्घी गाँव के वार्ड छह निवासी कौशल किशोर सिंह (52) वर्ष की नदी में डूबने से मौत हो गया। परिवारजनो का रो-रोकर बुरा हाल है।  कौशल किशोर सिंह को तीन पुत्री और एक पुत्र हैं । आस पास क्षेत्र के लोगो ने बताया कि तिनकोनमा नदी पुल के पास साइकिल सवार कौशल किशोर सिंह का पैर फिसल गया। जब तक वे संभल पाते अधिक पानी में चले गए। कुछ स्थानीय गोताखोर के द्वारा प्रयास किया गया।  शव बरामद नही हो सका। लोगो ने बताया कि नदी पुल की ऊंचाई भी कम है। और इधर कुछ दिनो से नदी की जलस्तर में अत्यधिक वृद्धि हुई है। पुल में रेलिंग नही रहने के कारण यह हादसा होने की बात बताई जा रही थी। देर शाम तक एसडीआरएफ की टीम नही पहुंची थी। 

सीओ मुकेश कुमार सिंह ने कहा कि शव बरामद नहीं हुआ है। शाम होने के कारण सुबह एसडीआरएफ की टीम पहुंचेगी।

नदी में डूबने से अधेड़ व्यक्ति की मौत, अबतक शव बरामद नहीं नदी में डूबने से अधेड़ व्यक्ति की मौत, अबतक शव बरामद नहीं  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 07, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.