27 अक्टूबर को पंचगछिया में दो स्वतंत्रता सेनानी की प्रतिमा के अनावरण को आयेंगे मुख्यमंत्री

सहरसा जिले के पंचगछिया गांव मे आगामी 27 अक्टूबर को स्वतंत्रता सेनानी राम बहादुर सिंह एवं परमानन्द सिंह ब्रह्मचारी के आदमकद मूर्ति का अनावरण को लेकर आनंद मोहन ने मधेपुरा के सुखासन गांव में लोगों को इस अवसर पर अपने गांव आने का आमंत्रण दिया.

बताया गया कि 27 अक्टूबर को सहरसा जिले के पंचगछिया में आनंद मोहन के गांव में राम बहादुर सिंह एवं परमानन्द सिंह ब्रह्मचारी के मूर्ति का अनावरण होना है जिसमें भाग लेने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आ रहे हैं. इसको लेकर मधेपुरा के सुखासन गांव में फ्रेंड्स ऑफ आनंद के बैनर तले आनंद मोहन ने आगामी 27 अक्टूबर को स्वतंत्रता सेनानी राम बहादुर सिंह एवं परमानन्द सिंह ब्रह्मचारी के आदमकद मूर्ति का अनावरण को लेकर मधेपुरा के सुखासन गांव में लोगों को आने के लिए आमंत्रण दिया.

 उन्होंने कहा कि  मेरा गांव आईए, आप लोग मेरे रिहाई के लिए अनवरत संघर्ष कर रहे थे, धरना प्रदर्शन कर रहे थे. माननीय मुख्यमंत्री जी ने कानून बदलकर आपके भाई को आपके बीच लेकर खड़ा कर दिए इसलिए अगर मुख्यमंत्री जी जब मेरे गांव आ रहे हैं तो आप लोग अवश्य आईये.  

सभा को संबोधित करते हुए वो भारत सरकार पर भी जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि आपको पता होना चाहिए कि कन्हा बाबा, आप समझ जाईयेगा किनको हम किनको बोलते हैं उनका 18 ट्रक लाल चंदन जो कि चीन जा रहा था, पकड़ा गया. अभी तक सरकार कुछ नहीं कर पाई. वहीँ जी चैनल वाले का मालिक सुभाष चंद्रा जो कि बीजेपी का एमपी है, उन्हें 2 साल पहले सरकार ने नौ हजार करोड़ कर्ज दिया था, और दो सप्ताह पहले एक हजार करोड़ माफ कर दिए हैं. अगर आप लोग बैंक से पचास हजार  कर्ज लेते अगर एक लाख हो जाता तो रस्सी में बांधकर पुलिस ले जाती.

27 अक्टूबर को पंचगछिया में दो स्वतंत्रता सेनानी की प्रतिमा के अनावरण को आयेंगे मुख्यमंत्री 27 अक्टूबर को पंचगछिया में दो स्वतंत्रता सेनानी की प्रतिमा के अनावरण को आयेंगे मुख्यमंत्री Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 22, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.