किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या


मधेपुरा जिले की मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रजनी पंचायत के नया नगर टोला में अपराधियों ने एक किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक किराना दुकानदार की पहचान रजनी पंचायत के वार्ड नंबर 17 नया नगर टोला निवासी स्वर्गीय बाबूलाल हांसदा के करीब 35 वर्षीय पुत्र राजेश हांसदा के रूप में की गई है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि देर शाम को राजेश हांसदा अपने छोटे से किराना दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान बाइक पर सवार अपराधियों ने उन पर गोली चला दी और फरार हो गए। गोली उनकी छाती में लगी है।

स्थानीय लोगों ने मोटरसाइकिल से ही आनन फानन में उन्हें मुरलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। मौके पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर अमित कुमार अमर ने घायल को बचाने का भरपूर प्रयास किया किंतु उनकी मौत हो चुकी थी। वहीं घटना की सूचना पाते ही मौके पर दलबल के साथ पहुंचे थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई की गई घायल को स्थानीय लोगों ने ही अस्पताल पहुंचाया किंतु यहां पहुंचते ही उनकी मौत हो गई।

घटना कैसे घटित हुई है किसने इस घटना को अंजाम दिया है इस मामले की जानकारी पुलिस जुटा जा रही है। अपराधियों की धर पकड़ के लिए जगह-जगह छापेमारी भी की जा रही है। 

वहीं इस मामले में डॉक्टर अमित कुमार अमर ने बताया कि गोली छाती में लगी है, जब तक यहां पर लाया गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।
(रिपोर्ट: संजय कुमार)
किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या किराना दुकानदार की गोली मारकर हत्या Reviewed by Rakesh Singh on October 23, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.