युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी

मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रघुनाथपुर पंचायत के बांसवाड़ा में अर्धनग्न अवस्था में युवती का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, मामले में त्वरित कार्रवाई में जुटी पुलिस.

मुरलीगंज पुलिस ने घटनास्थल पर पाए गए सबूत के आधार पर बड़हरा कोठी पहुंच कर मामले में जानकारी देते हुए बताया कि लड़की का नाम आरती देवी बताया जा रहा है तथा ननिहाल पूर्णिया जिला अंतर्गत बड़हरा कोठी. रात के 9:00 बजे दो लड़कों के साथ मोटरसाइकिल से ननिहाल से निकली थी.

मामले में ग्रामीणों ने बताया कि आज सुबह जब हम लोग अपने-अपने धान के खेत की ओर जा रहे थे तो रघुनाथपुर वार्ड नंबर 9 दुर्गा मंदिर से उत्तर खेत की ओर जाने वाली सड़क पर आधे किलोमीटर के बाद सड़क के पश्चिमी हिस्से पर डोमी यादव के बांसबाड़ी के पास सड़क के किनारे युवती की लाश अर्धनग्न अवस्था में पाई गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि युवती का हाथ पीछे की ओर करके सलवार से बंधा हुआ था और मुंह में दुपट्टा डालकर पीछे की ओर काफी कसकर बंधा हुआ था.

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया जहां महिला का शव पड़ा हुआ था, ऐसा प्रतीत होता था कि महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की गई थी. वहीं सुबह जब युवती का शव पाए जाने की घटना मुरलीगंज पुलिस को दी गई, तब मुरलीगंज थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार घटनास्थल पर पुलिस पदाधिकारी के साथ पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी. घटनास्थल से पुलिस ने एसबीआई एटीएम कार्ड जो किसी नवल किशोर यादव का है तथा इसकी वैलिडिटी अप्रैल 26 है. वहीं महिला के पास उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक का भी ई-पासबुक का कार्ड पाया गया, जिस पर नवल किशोर यादव पिता का नाम धतूरी यादव घर लौकिह जिला पूर्णिया जन्मतिथि 12/10/2017 अंकित है.

घटनास्थल पर पंचनामा के उपरांत लाश को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया. वहीं मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि प्रथम दृश्या में जो भी घटनास्थल से साक्ष्य पाए गए हैं इस दिशा में जांच की जा रही है. वहीं थाना अध्यक्ष द्वारा मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के उद्भेदन में लग गए और इसी क्रम में पूर्णिया जिले के बड़हरा कोठी जाकर मामले की छानबीन के बाद जानकारी देते हुए बताया कि लड़की का ननिहाल बड़हरा कोठी है और लड़की का नाम आरती देवी और रात में वह 9:00 बजे के करीब दो लड़के के साथ वहां से निकली थी. जिसके सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ रहे हैं. जल्द ही मामले में घटनाक्रम का खुलासा किया जाएगा.

युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 29, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.