लूट के रूपये, देशी कट्टा, कारतूस और मोबाइल के साथ गिरफ्तार तीन अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के शंकरपुर पुलिस ने तीन अपराधियों को लूट के रूपये, देशी कट्टा, कारतूस और मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मधेपुरा एसडीपीओ अजयनारायण यादव ने प्रैस काफ्रेंस कर बताया कि एक सिंतबर को निशिहरपुर सडक़ में चिमनी के समीप बंधन बैंक कर्मी से दो अज्ञात अपराधियों के द्वारा  मोटरसाइकिल से ओवरटेक कर 19,100 रूपए नगद, टैब, आधार कार्ड की छायाप्रति एवं बंधन बैंक का लोन फार्म झपट्टा मारकर छीन लिया गया था। 

इस क्रम में बंधन बैंक के एजेंट ब्रजेश कुमार के द्धारा शंकरपुर थाना में आवेदन देकर केस दर्ज कराया गया था। जिसके बाद शंकरपुर थानाध्यक्ष सियावर मंडल ने केस दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया था। अनुसंधान के क्रम में गुरूवार को संलिप्त अपराधकर्मी शंकरपुर वार्ड-14 निवासी नीरज कुमार और श्रवण कुमार को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधकर्मी नीरज कुमार के पास एक लोडेड देशी कट्टा , एक मोवाइल तथा श्रवण कुमार के पास के पैकेट से एक कारतूस, एक मोबाइल तथा घटना में प्रयुक्त पल्सर मोटरसाइकिल बरामद किया गया तथा कांड में लाइनर का काम बलवा वार्ड-10 निवासी नीतिश कुमार ओर मुकेश कुमार ने किया था। 

गिरफ्तार अपराधकर्मी के निशानदेही पर नीतिश कुमार के घर के बक्शे में रखे 12000 रूपये नगदी, बंधन बैंक का लौन फार्म एवं ग्राहक के आधार कार्ड का छायाप्रति बरामद किया गया।तथा  लाईनर नीतिश कुमार को उनके घर गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अपराधी नीतिश कुमार के पर्स से एक हजार नकदी , बंधन बैंक का लोन फार्म , ग्राहक के आधार कार्ड का छायाप्रति एक हीरो मोटरसाइकिल, एक मोबाइल बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है और लाईनर का काम करने वाले अपराधी मुकेश कुमार के विरूद्ध छापेमारी की जा रही है। इस दौरान थानाध्यक्ष सियावर मंडल, एस आई अभय कुमार सिंह के साथ अन्य पुलिस बल मौजूद थे।

लूट के रूपये, देशी कट्टा, कारतूस और मोबाइल के साथ गिरफ्तार तीन अपराधी गिरफ्तार लूट के रूपये, देशी कट्टा, कारतूस और मोबाइल के साथ गिरफ्तार तीन अपराधी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 08, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.