अर्जुन त्रृषिदेव हत्याकांड का मुख्य आरोपी व शूटर ने किया न्यायालय में आत्मसर्मपण

अर्जुन त्रृषिदेव हत्या कांड के मुख्य आरोपी ने शुक्रवार को न्यायालय मे आत्म सर्मपण किया. वहीं एसपी राजेश कुमार ने शनिवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि मुरलीगंज थाना कांड संख्या 366/23 के मुख्य आरोपी व शूटर भर्राही ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत कौशलपुर, वार्ड नंबर- 8 निवासी राजकुमार यादव का पुत्र पांडव यादव दिनांक 08/09/23 को पुलिस दबिश के कारण मधेपुरा न्यायालय में आत्म समर्पण कर दिया है.

बता दें कि थाना क्षेत्र अंतर्गत जीतापुर पंचायत के चामगढ़ नहर टोला वार्ड नंबर 7 में रविवार की रात्रि कुछ अपराधियों ने एक महादलित युवक अर्जुन ऋषिदेव की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद मृतक के परिजनों द्वारा पुलिस पर जबरन शव का अंतिम संस्कार करने का आरोप लगाने के बाद विभिन्न राजनीतिक दलों एवं महादलित समुदाय के लोगों द्वारा पुलिस की क्रूरता एवं निर्दयतापूर्वक अर्जुन ऋषिदेव के शव को करीब साढ़े तीन बजे रात में टायर डालकर जलाए जाने पर हंगामा करने के बाद पुलिस पर भी कार्रवाई की गई थी.

अर्जुन त्रृषिदेव हत्याकांड का मुख्य आरोपी व शूटर ने किया न्यायालय में आत्मसर्मपण अर्जुन त्रृषिदेव हत्याकांड का मुख्य आरोपी व शूटर ने किया न्यायालय में आत्मसर्मपण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 09, 2023 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.